घर से स्कूल जा रही नाबालिग लड़की का अपहरण कर किया रेप, आरोपी युवक गिरफ्तार

कवर्धा : छत्तीसगढ़ की कवर्धा पुलिस ने नाबालिग लड़की के अपहरण व रेप करने के मामले में आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है. मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी युवक बीते 4 नवंबर को नाबालिग लड़की को शादी का झांसा देकर भगा ले गया था. अगवा करने के बाद आरोपी युवक नाबालिग के साथ जबरन शारीरिक संबंध बना रहा था. पीड़िता के माता-पिता ने मामले की रिपोर्ट लोहारा थाने में दर्ज कराई थी. पुलिस मामले की गहनता से जांच-पड़ताल कर रही है.

रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की. जिसके बाद पुलिस को आरोपी युवक की बालौदाबाजार जिले के भाटापारा में मिलने की सूचना मिली. पुलिस टीम ने तत्काल दबिश दी और मौके से आरोपी युवक को नाबालिग लड़की के साथ पकड़ा जहां नाबालिग को परिजनों के हवाले कर दिया गया. वहीं, आरोपी के खिलाफ अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज कर न्यायालय में पेश किया. यहां से उसे जेल भेज दिया गया है.

पीड़िता के पिता ने थाने में बताया कि उसकी नाबालिग लड़की बस्ता लेकर स्कूल जाने के लिए घर से निकली थी. जब वह स्कूल की छुट्टी होने पर घर समय पर नहीं लौटी तो स्कूल टीचर से मोबाइल पर बात की तो पता चला कि लड़की स्कूल नहीं पहुंची थी. मामला नाबालिग बालिका से संबंधित होने से पुलिस भी अलर्ट हो गई. नाबालिग की खोजबीन की जाने लगी. थाना प्रभारी मुकेश यादव के द्वारा टीम तैयार कर नाबालिग बालिका मिलने के संभावित स्थानों में लगातार छापेमारी की गई की गई.

सावरकर पर बयान से राहुल गांधी की बढ़ी मुसीबत, अब शिंदे गुट के शिवसेना नेता ने पुलिस में दर्ज कराई FIR

छानबीन के दौरान आरोपी का लोकेशन ग्राम जरौद की मिली. जिसके बाद, आरोपी रामझूल से लोहारा के पास से नाबालिग बालिका को छुड़ाया गया. नाबालिग बालिका से पूछताछ करने पर आरोपी रामझुल कोसले द्वारा शादी का झांसा देकर बहला फुसलाकर भगा कर ले गया था. वह जबरदस्ती उसके साथ लगातार संभोग (बलात्कार ) करता था. इस मामले में आरोपी के विरुद्ध धारा- 363, 366, 376(2)N, भादवि. 4,6 पॉस्को एक्ट जोड़ी गई. अरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर न्यायालय में पेश किया गया.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker