FIFA World Cup 2022 का ऐसा होगा आगाज, ये दिग्गज करेंगे परफॉर्म

फीफा विश्व कप 2022 का आगाज 20 नवंबर से कतर में होने जा रहा है। इस विश्व कप के उद्घाटन समारोह के आयोजन के संबंध में कतर ने पूरी दुनिया के लिए कुछ खास तैयारी की है। माना जा रहा है कि ये फीफा के इतिहास में अब तक का सबसे बड़ा फीफा विश्व कप होगा।

इस विश्व कप के उद्घाटन समारोह में दुनिया के कई बड़े सितारों के आने की संभावना है। इस बार बॉलीवुड ब्यूटी नोरा फतेही, कोरियन बैंड बीटीएस स्टार जुंगकुक, पॉप स्टार शकीरा, इंग्लिश ​स्टार लीपा दुआ जैसे सितारे इस विश्व कप के उद्घाटन समारोह में हिस्सा लेंगे। फीफा विश्व कप 2022 का उद्घाटन समारोह हमेशा काफी रौनक और उत्साह भरा होता है। इसके उद्घाटन समारोह पर दुनिया भर के फुटबॉल फैंस की नजरें होती है।

वायरल हो रहा जुंगकुक का वीडियो

फीफा विश्व कप के उद्घाटन समारोह में कोरियन बैंड के स्टार पर्फॉर्मर जुंगकुक भी पर्फॉर्म करने जा रहे है। कतर की ओर रवाना होते हुए जुंगकुक का एक वीडियो भी सियोल इंटरनेशनल एयरपोर्ट से वायरल हुआ है। फैंस को जैसे ही पता चला कि जुंगकुक सियोल से रवाना हुए हैं, फैंस उनकी झलक पाने के लिए आतुर हुए। इस दौरान जुंगकुक फैंस को पोज भी देते दिखे। वहीं फैंस जुंगकुक को पर्फॉर्म करता देखने के लिए काफी उत्साहित है। 

FIFA World Cup 2022 में मौज मस्ती पर कसेगी लगाम, महिलाओं पर लगाए गए कई प्रतिबंध

एक महीने बाद होगी क्लोजिंग सेरेमनी

इस समारोह की क्लोजिंग सेरेमनी एक महीने बाद 18 दिसंबर को आयोजित की जाएगी। क्लोजिंग सेरेमनी की तैयारियां भी की जा रही है। बता दें कि ये पहला मौका है जब किसी खाड़ी देश जैसे कतर में फीफा विश्व कप का आयोजन किया जा रहा है। इस विश्व कप के आयोजन को लेकर कई तरह की सुविधाएं और सुरक्षा व्यवस्था कतर में पुख्ता की गई है। विश्व कप के आयोजन को लेकर फुटबॉल फैंस काफी उत्साहित है।

कतर में कई पाबंदियां

फीफा विश्व कप 2022 के आयोजन को लेकर कतर में हर तरह की तैयारियां पूरी हो गई है। इस वर्ष कतर में होने वाला फीफा विश्वकप कई मायनों में अलग होने वाला है। यहां फुटबॉल फैंस को कई तरह की पाबंदियों का सामना करना पड़ेगा। ऐसे में फुटबॉल फैंस का मजा किरकिरा हो सकता है। फीफा वर्ल्ड कप के संबंध में इस बार कई बदलाव हुए हैं, जिन्हें जानकर फैंस में निराशा है। महिलाओं को तंग और टाइट कपड़े पहनने पर रोक है। स्टेडियम में रोमांस करने, शराब पीने पर भी कतर में रोक लगाई गई है। शराब पीने के लिए तय समय पर फैंस को सिर्फ रेस्तरां और होटलों में जाना होगा।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker