Twitter डील के बाद तनाव में एलन मस्क! तस्‍वीरों में देखें क्‍या से क्‍या बन गया दुनिया का सबसे अमीर शख्‍स

 दिल्ली. Twitter के अधिग्रहण के बाद एलन मस्क कंपनी को नए सिरे से खड़ा करने के लिए दिन-रात काम कर रहे हैं. हालांकि, छंटनी के लिए उन्हें आलोचना का सामना भी करना पड़ा है लेकिन कंपनी में जारी उथल-पुथल और भागदौड़ के चलते एलन मस्क बेहद थक चुके हैं और उनका वजन 13 किलोग्राम तक घट गया है. ट्विटर पर एक यूजर के सवाल के जवाब में उन्होंने यह बात कही.

एलन मस्क से हाल ही में एक यूजर ने ट्विटर में जारी नेतृत्व परिवर्तन के बारे में सवाल पूछा. जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि वह “पूरी तरह से… सुबह से रात तक, सप्ताह के सातों दिन” काम कर रहे हैं.

ट्विटर यूजर के सवाल पर एलन मस्क का मजेदार जवाब
शिकागो नाम के ट्विटर यूजर्स ने कमेंट किया, “आपने बहुत वजन कम किया है, एलन! शानदार काम जारी रखें!” जिस पर मस्क ने जवाब दिया, “30 एलबीएस कम हो गया है!” जब उनसे इसका कारण पूछा गया तो उन्होंने कहा कि “उपवास, ओज़ेम्पिक/वेगोवी और स्वादिष्ट भोजन के अभाव से यह हुआ है.

एक अन्य यूजर ने तब मस्क से पूछा कि क्या उनकी डायबिटीज की दवा ओज़ेम्पिक से डकार आती है या सड़े हुए अंडे जैसा स्वाद आता है. यूजर ने कहा, “मैं भी मधुमेह के लिए ओज़ेम्पिक लेता हूं. क्या यह आपको खराब डकार भी देता है? स्वाद सड़े हुए अंडे की तरह है. इस पर” ट्विटर बॉस ने सहमति जताते हुए कहा, “हां, नेक्स्ट-लेवल की.”

वजन घटाने को लेकर कई बार की बात
यह पहली बार नहीं है जब मस्क ने अपने वजन घटाने के बारे में बात की है. इससे पहले भी मस्क ने खुलासा किया था कि उन्होंने एक अच्छे दोस्त की सलाह पर इंटरमिटेंट फास्टिंग का पालन करके अपना वजन घटाने का सफर शुरू किया था.

उनका यह बयान तब आया था जब उनके पिता एरोल मस्क ने अपने बेटे की “खान-पान की खराब आदतों” की आलोचना की थी. उन्होंने अपने बेटे को वजन कम करने वाली गार्सिनिया कंबोगिया नामक गोली लेने की भी सिफारिश की थी, जिसके बारे में उन्होंने दावा किया था कि इससे उन्हें कुछ पाउंड कम करने में मदद मिली थी. अपने पिता की बात सुनकर मस्क ने अपना वजन घटाने का सफर शुरू किया लेकिन गोलियां नहीं खाई.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker