गिरिराज सिंह ने श्रद्धा मर्डर केस को बतया लव जिहाद; राहुल गांधी, नीतीश और लालू पर निशाना

दिल्ली : दिल्ली में श्रद्धा की जघन्य हत्या के मामले पर अब राजनीतिक दलों की भी टिप्पणी आने लगी है। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने इस मामले को लव जिहाद करार दिया है। उन्होंने कहा कि देश का दुर्भाग्य है कि जब दिल्ली के अंदर कोई गैर-मुस्लिम किसी लड़के से प्रेम विवाह करता हो तो उसे टुकड़े-टुकड़े कर दिया जाता है। नाम बदलकर और चोला बदलकर बहला फुसलाकर यह किया जाता है। उन्होंने कहा कि लिव इन रिलेशनशिप नहीं वे एक तरह से वैवाहिक संबंध में रह रहे थे। देश भर में लव जिहाद एक तरह से मिशन चल गया है। हिंदू लड़कियों को बहला-फुसलाकर अपने साथ जोड़ना और फिर उन्हें छोड़ देना या मौत के घाट उतारना दुर्भाग्यपूर्ण है।

उन्होंने कहा कि अब तक लाखों करोड़ों श्रद्धाओं की शहादत हो चुकी है। यह एक षड्यंत्र है और इसके तहत लव जिहाद चल रहा है। लड़कियों को बहला-फुसलाकर फंसाया जाता है और फिर धर्म न बदलने पर हत्या कर दी जाती है। अब इस पर टुकड़े-टुकड़े गैंग चुप होगा। अब न लालू की पार्टी बोलेगी और न नीतीश की पार्टी कुछ बोलेगी। देश में जो यह षड्यंत्र चल रहा है, उस पर हमें अब जागरूक होना होगा। उन्होंने कहा कि अब राहुल गांधी भी इस मामले पर कुछ भी नहीं बोलेंगे। यही देश का दुर्भाग्य है।

दोस्त का दावा ‘श्रद्धा को पीटता था आफताब, वह उसके साथ खत्म करना चाहती थी रिश्ता’

गौरतलब है कि श्रद्धा के पिता विकास मदन वॉकर ने भी इस बात से इनकार नहीं किया है कि उनकी हत्या के पीछे ‘लव जिहाद’ का ऐंगल हो सकता है। गौरतलब है कि श्रद्धा मर्डर केस की जांच में दिल्ली पुलिस जोर-शोर से जुटी है। मंगलवार को पुलिस आफताब को महरौली के जंगल में गई, जहां उसने श्रद्धा के शव के टुकड़े फेंके थे। पुलिस का कहना है कि अब श्रद्धा के शव के 10 टुकड़ों को बरामद किया जा चुका है। इनकी फॉरेंसिक जांच होगी और उसके बाद पिता के डीएनए से मिलान किया जाएगा ताकि पता चल सके कि शव के टुकड़े श्रद्धा के ही हैं या नहीं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker