क्‍या किसी और महिला की वजह से आफताब ने श्रद्धा को मारा? दिल्‍ली पुलिस इस एंगल से भी कर रही जांच

दिल्‍ली : महाराष्‍ट्र की रहने वाली श्रद्धा वालकर की हत्‍या क्‍यों की गई? क्‍या आफताब ने दूसरी महिला के चक्‍कर में श्रद्धा की हत्‍या की थी? ऐसे कई सवाल हैं जो श्रद्धा हत्‍याकांड में उठने लगे हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आफताब ने श्रद्धा की हत्‍या कर उनके शव के कई टुकड़े कर दिए थे. इसके बाद उसे रेफ्रिजेरेटर में रख दिया था. एक तरफ किराये के घर में श्रद्धा के शव के टुकड़े रखे थे और दूसरी तरफ उसी फ्लैट में हत्‍यारोपी आफताब पूनावाला दूसरी लड़की के साथ इश्‍क फरमा रहा था. सवाल उठ रहे हैं कि कहीं आफताब ने दूसरी महिला की खातिर श्रद्धा को रास्‍ते से तो नहीं हटा दिया? दिल्‍ली पुलिस अब मामले की इस एंगल से भी जांच कर रही है.

पुलिस की मानें तो आफताब ने श्रद्धा की हत्‍या 19 मई 2022 को की थी. वहीं, श्रद्धा के दोस्‍त लक्ष्‍मण नाडर का कहना है कि उनके बीच आखिरी बात जुलाई महीने में हुई थी. जुलाई के बाद श्रद्धा की तरफ से नाडर के मैसेज या कॉल का कोई जवाब नहीं मिला. अगस्‍त में नाडर ने श्रद्धा से 2 महीने से संपर्क न होने की जानकारी दी थी. नाडर के इस बयान के बाद पुलिस को शक है कि मई में श्रद्धा की हत्या करने के बाद उसके फोन के ज़रिए आफताब लगातार नाडर सहित उनके अन्य दोस्तों से श्रद्धा बनकर बात कर रहा था. पुलिस इस मामले को खंगालने में जुटी है.

दोस्त का दावा ‘श्रद्धा को पीटता था आफताब, वह उसके साथ खत्म करना चाहती थी रिश्ता’

डेटिंग एप से जानकारी जुटाएगी पुलिस
न्‍यूज एजेंसी ANI के अनुसार, दिल्‍ली पुलिस श्रद्धा हत्‍याकांड मामले में बंबल डेटिंग एप को चिट्ठी लिखकर आफताब पूनावाला के प्रोफाइल के बारे में जानकारी मांगेगी. दरअसल, पुलिस इस बात का पता लगाना चाहती है कि जब श्रद्धा का शव आफताब के घर में रेफ्रिजेरेटर में रखा था, तब कौन-कौन महिलाएं उसके फ्लैट में गई थीं. पुलिस उन महिलाओं का डिटेल जुटाने का प्रयास कर रही है. एएनआई ने दिल्‍ली पुलिस के सूत्रों के हवाले से बताया है कि पुलिस इस संभावना को तलाश रही है कि कहीं इन्‍हीं में से किन्‍हीं एक महिला के कारण आफताब ने श्रद्धा की हत्‍या तो नहीं की? फिलहाल इस दिशा में छानबीन की जा रही है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker