न जॉब दे रहा था और न पैसे लौटा रहा था, सरकारी नौकरी के नाम पर ठगी करनेवाला गिरफ्तार

कवर्धा : जिला पुलिस ने नौकरी लगाने के नाम पर ठगी करने के आरोप में युवक को गिरफ्तार किया है. आरोप के अनुसार युवक ने 7 अलग-अलग लोगों से 9 लाख 25 हजार की ठगी की है. यह भी बताया जा रहा है कि लंबे समय तक आरोपी बेरोजगार युवकों को चक्कर लगवा रहा था. न तो वह नौकरी लगवा रहा था और न ही पैसे लौटा रहा था. इससे परेशान होकर बेरोजगार युवकों ने दुर्ग जिले के जामगांल(आर) में रहने वाले पुकार चंद्राकर को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया.

नौकरी लगाने के नाम पर 9 लाख 25 हजार रुपये की धोखाधड़ी- पिपरिया थाना के सुखराम साहू के बेटे नरेन्द्र साहू ने पिपरिया थाना में एक लिखित रिपोर्ट दर्ज करायी है. पीड़ित ने अपने बयान में पुलिस को बताया कि 28 जनवरी 2022 से दिनांक 28 फरवरी 2022 के बीच आरोपी पुकार चंद्राकर जामगांव( आर) के गैंदलाल चंद्राकर के बेटे ने डाटा इंट्री ऑपरेटर पोस्ट पर एवं हॉस्पिटल अटेंडेंट पोस्ट पर नियुक्ति के लिए पैसे लिए थे.

इनमें से नरेन्द्र साहू से 1 लाख रुपये, दुर्गेश साहू से 3 लाख रुपये, रमेश कुंभकार से 1 लाख रुपये, हरि राम साहू से 1 लाख रुपये, पंचराम साहू से 1 लाख रुपये, अमित साहू से 1 लाख 50 हजार रुपये और व रोहित चंद्रवंशी से 1 लाख रुपये कुल 9,25,000/ रूपये (नौ लाख पच्चीस हजार रूपये ) को लेकर आरोपी ने धोखाधड़ी की गई.

फिल्मों से संन्यास लेने की कगार पर आमिर खान? ‘लाल सिंह चड्ढा’ की असफलता के बाद एक्टर ने किया ये बड़ा ऐलान

एसएसपी मनीषा ठाकुर रवटे ने बताया कि थाना प्रभारी पिपरिया के नेतृत्व में थाना स्तर पर टीम तैयार की गई और रिपोर्ट के आधार पर आरोपी को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया. इसके बाद जूडिशियल रिमांड पर न्यायालय में पेश किया गया. यहां से उसे जेल भेज दिया गया है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker