दक्षिण में मोदी-शाह की फिल्मी हस्तियों से गोपनीय मुलाकात के मायने क्या हैं

दक्षिण भारत में फिल्म सितारों को राजनीति काफी सूट करती है क्योंकि जनता उन्हें अपने सिर आंखों पर बिठाती है। इसलिए दक्षिण भारत में अपने पैर जमाने के लिए प्रयासरत भारतीय जनता पार्टी इन दिनों दक्षिण के सुपरस्टारों को लुभाने के खूब प्रयास कर रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दक्षिण भारत के दो दिन के दौरे पर गये तो उन्होंने सभी जगह फिल्मी हस्तियों से मुलाकात की। इन मुलाकातों में सबसे खास मुलाकात पवन कल्याण के साथ रही। इससे पहले गृह मंत्री अमित शाह जब तेलंगाना दौरे पर गये थे तो उन्होंने जूनियर एनटीआर से मुलाकात की थी और रामोजी फिल्मसिटी जाकर रामोजी राव से भी मुलाकात कर फिल्म उद्योग में उनके योगदान को सराहा था।

जहां तक प्रधानमंत्री मोदी और फिल्म अभिनेता तथा जन सेना पार्टी के अध्यक्ष के. पवन कल्याण की मुलाकात की बात है तो आपको बता दें कि राज्य में मौजूदा राजनीतिक परिदृश्य के बीच मोदी और कल्याण की यह बैठक काफी महत्व रखती है। हम आपको यह भी बता दें कि जन सेना आंध्र प्रदेश में भाजपा का एक सहयोगी दल है। बताया जा रहा है कि भाजपा के राष्ट्रीय नेतृत्व के आमंत्रण पर पवन कल्याण ने मोदी से मुलाकात की। उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को प्रधानमंत्री मोदी दो दिवसीय यात्रा पर विशाखापत्तनम पहुंचे थे और रात्रि को वह इसी बंदरगाह शहर में ठहरे थे। पवन कल्याण ने जन सेना के राजनीतिक मामलों की समिति के अध्यक्ष नदेंदला मनोहर के साथ आईएनएस चोल सुइट में प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात की। बताया जा रहा है कि मोदी ने 30 मिनट की बैठक में पवन कल्याण से आमने-सामने बातचीत की।

गुजरात में चलेगा योगी ब्रांड का जादू, चुनाव को लेकर जारी 40 स्टार प्रचारकों में सीएम योगी भी शामिल

पवन कल्याण ने प्रधानमंत्री से मुलाकात के बाद होटल के अपने कमरे में लौटने के बाद संवाददाताओं से कहा कि यह बैठक ‘‘विशेष परिस्थितियों’’ में हुई। उन्होंने कहा, ‘‘मैंने उनसे आठ साल से अधिक समय बाद मुलाकात की। उन्होंने आंध्र प्रदेश के बारे में मुझसे पूछा और मुझे जो जानकारी थी, मैंने उन्हें वह दी।’’ जन सेना प्रमुख पवन कल्याण ने कहा कि यह बैठक ‘‘भविष्य में आंध्र प्रदेश के अच्छे दिनों’’ की शुरुआत करेगी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने इच्छा जताई कि आंध्र प्रदेश आगे बढ़े और राज्य के लोग समृद्ध हों।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker