जैकलीन फर्नांडीज को बेल मिलेगी या जेल, दिल्‍ली की कोर्ट अब मंगलवार को सुनाएगी फैसला

दिल्‍ली : 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले (Money Laundering Case) में बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) की जमानत याचिका पर दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट मंगलवार को अपना फैसला सुनाएगी, तब तक अंतरिम जमानत बरकरार रहेगी. पहले कोर्ट शुक्रवार को फैसला सुनाने वाली थी. जैकलीन फर्नांडीज की जमानत के मामले पर जज ने कहा कि अभी आदेश पूरा लिखा जाना बाकी है.

ईडी ने कोर्ट से कहा है कि अगर जैकलीन को जमानत दी जाती है तो वह श्रीलंका भाग सकती है. जांच एजेंसी ने कहा कि आरोपी जैकलीन फर्नांडीज को यह जानकारी थी कि सुकेश चंद्रशेखर ठग है और इसके बावजूद वह उससे महंगे गिफ्ट लेती रही. ईडी ने कहा कि जैकलीन ने जांच में कोई सहयोग नहीं किया, बल्कि वह खुद को तब तक अनजान बताती रही जब तक उसके सामने सबूत पेश नहीं किए गए. जब उसके सामने सबूत रखे गए तब वह खुद इनकार नहीं कर सकी और उसने कबूलनामा किया.

दिल्ली MCD चुनाव में बसपा ने ठोकी ताल, यूपी में भी जल्द जारी होगी प्रत्याशियों की लिस्ट

जांच के नाम पर मुझे ईडी ने परेशान किया, बोलीं जैकलीन  

इधर जैकलीन फर्नांडीज का कहना है कि इस मामले में जांच एजेंसी को मैंने पूरा सहयोग किया है. मैं अपने काम के कारण विदेश जाती रहती हूं, लेकिन अब मुझे विदेश जाने से रोक दिया गया है. मुझे परिवार के लोगों से भी नहीं मिलने दिया गया. जैकलीन का कहना है कि ईडी ने जांच के नाम पर उसे परेशान ही किया है, जबकि उसने कोर्ट में खुद ही सरेंडर किया था. जैकलीन ने कहा कि कोर्ट ने उसे अंतरिम जमानत दी है, जबकि ईडी उसे ही परेशान कर रही है.

कोर्ट ने जैकलीन से पूछा आरोप इतना बड़ा है तो जांच का दायरा कितना बड़ा होगा 

कोर्ट ने जैकलीन से पूछा था कि 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले को लेकर बड़ी जांच   हो रही है. जब आरोप ही इतने बड़े हैं तो जांच का दायरा बड़ा होगा ही. कोर्ट ने पूछा कि आखिर इतनी बड़ी रकम कहां गई? ईडी के वकील ने कहा कि जैकलीन ने मौज-मस्‍ती में 7 करोड़ रुपए उड़ाए. वह मनी लॉन्ड्रिंग के बड़े मामले में आरोपी हैं और विदेश भाग सकती हैं. पहले भी जैकलीन ने विदेश भाग जाने की कोशिश की थी, क्‍योंकि उसके पास बहुत धन है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker