मुझे किसी से कोई शिकायत नहीं- जेल से बाहर आते ही नरम पड़े संजय राउत के तेवर

शिवसेना के सांसद संजय राउत को बुधवार (9 नवंबर 2022) को मनी लॉन्ड्रिंग केस में जमानत म‍िल गई। कोर्ट ने दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद फैसला सुनाते हुए उनकी जमानत याचिका को मंजूरी दे दी है। गिरफ्तारी के तीन महीने बाद जमानत पर रिहा हुए संजय राउत ने कहा कि उन्हें किसी से कोई शिकायत नहीं है। उन्होंने महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम की तारीफ करते हुए कहा कि देवेंद्र फडणवीस ने कुछ अच्छे फैसले लिए हैं।

जमानत पर बाहर आने के बाद मुंबई में संवाददाताओं से बात करते हुए संजय राउत ने कहा, “जिन लोगों ने ये साजिश रची थी, अगर उनको आनंद मिला होगा तो मैं इसमें उनका सहभागी हूं। मेरे मन में किसी के लिए कोई शिकायत नहीं है। मैं पूरी व्यवस्था को या फिर किसी केंद्रीय एजेंसी को दोष नहीं दूंगा।” उन्होंने कहा कि मुझे किसी से कोई शिकायत नहीं है। हमने ऐसा राजनीतिक प्रतिशोध नहीं देखा।

22 साल बाद भी अधूरे हैं राज्य के लिए संघर्ष करने वाले आंदोलनकारियों के सपने

देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात करूंगा: शिवसेना नेता ने कहा, “महाराष्ट्र में नई सरकार बनी है। सरकार ने कुछ निर्णय अच्छे लिए हैं, मैं उनका स्वागत करूंगा। हमें लगता है कि राज्य को उप मुख्यमंत्री फडणवीस चला रहे हैं और वह राज्य का नेतृत्व कर रहे हैं।” राउत ने कहा, “मैं आज उद्धव ठाकरे और शरद पवार से मिलूंगा। कुछ दिनों में राज्य के उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से भी मुलाकात करूंगा। मैं दिल्ली में जाकर प्रधानमंत्री और गृहमंत्री से भी मिलूंगा।” उन्होंने कहा कि मैं उद्धव ठाकरे से मिलूंगा, NCP प्रमुख शरद पवार ने भी मुझे फोन किया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker