IND vs ENG, 2nd Semi-Final : इंग्लैंड ने टॉस जीता, टीम इंडिया पहले करेगी बल्लेबाजी

India vs England : भारत और इंग्लैंड के बीच टी20 विश्व कप का दूसरा सेमीफाइनल एडिलेड ओवल में खेला जा रहा है. दोनों टीमें स्टेडियम पहुंच चुकी हैं. एडिलेड में अब तक कुल 11 टी20 इंटरनेशनल मुकाबले खेले गए हैं. यहां पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम को ज्यादा मुकाबलों में जीत मिली है. वहीं बाद में गेंदबाजी करने वाली टीम को जीत का प्रतिशत कम है. भारत ने सुपर 12 में 5 में से 4 मैच जीतकर आठ अंकों के साथ टेबल में टॉप करते हुए अंतिम चार में जगह बनाया है. टीम इंडिया को पूर्व कप्तान विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या और अर्शदीप सिंह से काफी उम्मीदें हैं. विराट और सूर्यकुमार इस समय शानदार फॉर्म में हैं जबकि कप्तान रोहित भी बड़ी पारी खेलने की फिराक में होंगे. इंग्लैंड ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया है.

IND vs ENG Toss Report: इंग्लैंड ने टॉस जीतकर चुनी फील्डिंग

इंग्लैंड ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया है. इंग्लिश टीम ने प्लेइंग इलेवन में दो बदलाव किए हैं. अनुभवी पेसर मार्क वुड और डेविड मलान इस मुकाबले में नहीं खेल रहे हैं.

Mark Wood Ruled Out: मार्क वुड बाहर

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड चोट की वजह से भारत के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले से बाहर हो गए हैं. वुड का बाहर होना इंग्लिश टीम के लिए बड़ा झटका है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker