ट्रैक्टर की आवाज से भैंस बिदकने पर मालिक ने चलाई गोली, बच्चे को लगी, फरार हुआ आरोपी

दिल्ली: कंझावला इलाके में ट्रैक्टर की आवाज सुनकर भैंस के बिदकने से गुस्साए मालिक ने चालक पर गोली चला दी। गोली वहां मौजूद एक 12 साल के बच्चे को लग गई। बच्चे को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। घटना को अंजाम देने के बाद से आरोपी फरार है। पुलिस ने हत्या का प्रयास, मारपीट सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है।

शनिवार को पुलिस को मीर विहार इलाके में गोली चलने और 12 साल के बच्चे को गोली लगने की जानकारी मिली। मौके पर पहुंची पुलिस को पता चला कि बच्चे को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बच्चा बयान देने के स्थिति में नहीं था। मौके पर पुलिस को मीर विहार गली नंबर 7 का रहने वाला नफीस मिला। उसने बताया कि वह बिल्डिंग मैटेरियल का काम करता है।

शनिवार को वह अपने ट्रैक्टर में सामान लेकर दुकान पर जा रहा था। अनवर उर्फ फौजी के घर के पास उसका रिश्तेदार यासीन सामने से भैंस लेकर आ रहा था। ट्रैक्टर की आवाज सुनकर भैंस बिदक गई और इधर उधर भागने लगी। यह देख यासीन, अनवर और उसका बेटा मुश्ताक गाली-गलौज करने लगे और फिर हाथापाई शुरू कर दी।

EWS आरक्षण संविधान का उल्लंघन नहीं, सरकार के फैसले पर सुप्रीम कोर्ट की मुहर

शोर शराबा होने पर आस पास के लोग वहां जमा हो गए। इसी दौरान अनवर भागकर अपने घर गया और रिवाल्वर लेकर आया। उसने चालक की ओर निशाना कर तीन राउंड गोली चला दी। एक गोली भीड़ में खड़े एक बच्चे को जा लगी। बच्चे की पहचान गुलजार के रूप में हुई है।

बच्चे को गोली लगते ही वहां अफरा-तफरी मच गई। लोगों ने घायल बच्चे को संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने मौके से खोखा बरामद कर लिया। पुलिस ने अनवर के घर पर दबिश दी, लेकिन वह अन्य आरोपियों के साथ फरार हो चुका था। पुलिस उसके ठिकाने पर दबिश दे रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker