पटनाः शोरूम में सूट का नाप लेने की आड़ में महिला से अश्लील हरकत, पति को पीटा

पटना: बिहार के पटना से एक चौकाने वाली खबर सामने आई है. राजधानी में महिला के  साथ शोरूम में गंदी हरकत की घटना हो गई है.  महिला का आरोप है कि सूट का नाप लेने के नाम पर दर्जी ने गंदी हरकत की. महिला की शिकायत पर पति के शोरूम पहुंचने पर कर्मचारियों ने उसकी पिटाई कर दी. बुद्धा कालोनी थाने  के बगल में यह मामला पेश आया है. महिला ने एक कपड़े के शोरूम मालिक और उसके कर्मचारियों पर आरोप लगाते हुए थाने में प्राथमिकी कराई है. पुलिस ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है. सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं. दोषी पाए जाने पर आरोपियों की गिरफ्तारी सुनिश्चित की जाएगी.

जानकारी के अनुसार, पटना के ही पीरबहोर थाना क्षेत्र की रहने वाली एक महिला बोरिंग कैनाल रोड स्थित कपड़े के शोरूम में दिवाली पर सूट लेने गई थी. उसने सूट लेने के बाद दुकान के कर्मचारी को नाप लेने के लिए कहा. इस दौरान वह महिला से गंदी हरकत करने लगा. महिला ने पति को घटना की जानकारी दी. जब उसके पति ने दुकानदार  से शिकायत की तो सभी कर्मचारी मिलकर पति पर टूट पड़े. सब ने मिलकर  महिला के पति की बेरहमी से पिटाई कर दी, जिससे वह  गम्भीर घायल हो गया. इसके बाद दंपती ने थाने पहुंचकर प्राथमिकी दर्ज कराई. पीड़ित महिला के मुताबिक, वह उस दुकान की नियमित ग्राहक हैं. पिटाई से उसके पति के नाक और मुंह से खून आ गया.

सिंगापुर में चेकअप के बाद वतन लौटे लालू प्रसाद यादव, दिल्ली में मनाई दिवाली!

सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई मारपीट

पुलिस की मानें तो  एक अधिकारी को  मामले को गंभीरता से लेते हुए  दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच के लिए भेजा गया था. जहां जांच में पाया गया कि दुकान का कर्मचारी महिला के पति को बेरहमी से पीट रहा है. प्रथम दृष्टया मामला सही प्रतीत होता है. पिटाई करने वाले कर्मचारी की पहचान कर ली गई है. महिला से छेड़छाड़ के आरोपी की भी पहचान कर ली गई है. पुलिस का दावा है कि दोनों आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पीड़िता के पति की मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर प्राथमिकी में और धाराएं भी जुड़ सकती हैं. मामला पुलिस में चले जाने के कारण शोरूम के मालिक और कर्मचारियों में दहशत का आलम है, क्योंकि सीसीटीवी फुटेज में उनकी सारी करतूत कैद हो गई है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker