अनुराग ठाकुर का AAP पर बड़ा हमला, केजरीवाल की पार्टी ने पंजाब में स्थापित किए भ्रष्टाचार के नए आयाम

दिल्लीः देश में आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति चरम पर है। देश के 2 राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सभी दल अपने-अपने दम लगा रहे हैं। हिमाचल प्रदेश में चुनाव की तारीखों का ऐलान हो गया है जबकि गुजरात में अभी चुनाव के डेट आने बाकी हैं। गुजरात और हिमाचल प्रदेश के चुनाव में आम आदमी पार्टी पूरी ताकत लगा रही है। गुजरात में आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल लगातार दौरे करते हैं। इन सब के बीच भाजपा ने उनपर जोरदार हमला किया है। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि अरविंद केजरीवाल की पार्टी ने पंजाब में भ्रष्टाचार के नए आयाम स्थापित किए हैं। इनके दोनों राज्य में स्वास्थ्य मंत्री भ्रष्टाचार में घिरे हैं। 

भाजपा नेता ने साफ शब्दों में कहा कि शिक्षा मंत्री शराब घोटाले के मुख्य आरोपी हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब में सरकार आते ही 50 से ज्यादा लोगों की हत्या पहले 2-3 महीनों में हो गई। ये दिखाता है कि यहां की कानून व्यवस्था चरमरा गई है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आप यूपी या उत्तराखंड में खाता नहीं खोल सकी और हिमाचल प्रदेश में भी उनका खाता खाली रहेगा। इसके साथ हू उन्होंने दावा किया कि गुजरात में हम पिछली बार से ज्यादा सीटें जीतेंगे और सरकार बनाएंगे। आप के पास कुछ नहीं, जिन राज्यों में उन्होंने सरकार बनाई है उनकी हालत खराब है। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में आने वाले चुनावों में हमें केंद्र में पीएम मोदी और राज्य में जयराम ठाकुर के नेतृत्व का लाभ मिलेगा। 

पीएम मोदी ने सीएम धामी के कामों पर लगाई मुहर, 3400 करोड़ के योजनाओं की दी सौगात

इससे पहले अपने संसदीय क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित करते हुए ठाकुर ने कहा कि पिछली बार ‘धूमल जी’ के पक्ष में मतदान न करके लोग पछता रहे थे। ठाकुर ने मतदाताओं से भाजपा का समर्थन करने और खुद के फायदे तथा राष्ट्र की मजबूती के लिए पार्टी उम्मीदवारों को वोट देने का आग्रह किया। अनुराग ठाकुर ने सुजानपुर के मतदाताओं से पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल की हार का बदला लेने की अपील की थी। आपको बता दें कि अनुराग ठाकुर के पिता धूमल पिछले विधानसभा चुनाव में सुजानपुर सीट पर जीत नहीं दर्ज कर सके थे। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker