मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने लूटा फैंस का दिल

मुंबई: बॉलीवुड कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) को एक साथ देखने की चाहत फैंस के बीच बढ़ती ही जा रही है. दोनों अक्सर एक साथ स्पॉट किए जाते हैं और दोनों की जोड़ी बेहद खूबसूरत लगती है. बी-टाउन के ये नए लवबर्ड्स अक्सर एक साथ कई पार्टियों में शिरकत करते रहते हैं. अपने रिलेशनशिप को लेकर चुप्पी साधे रहने वाले ये एक्टर्स एक टीवी शो में सलमान खान के सामने मान चुके हैं कि दोनों अच्छे दोस्त हैं. अब तो इनकी शादी को लेकर भी खबरें आ रही हैं.

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की जोड़ी बॉलीवुड फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में नजर आई. गुरुवार की रात हुई इस पार्टी में सिद्धार्थ जहां बेहद ब्लू कलर के कुर्ते-पायजामे और गोल्डन-ब्लैक जैकेट में हैंडसम दिखे तो वहीं कियारा भी गोल्डन कलर की साड़ी में गार्जियस नजर आईं. हालांकि दोनों पार्टी में साथ नहीं पहुंचें थे लेकिन पार्टी की लाइमलाइट चुरा ली.

बॉलीवुड के सितारों ने जगमग कर दी मनीष मल्होत्रा की पार्टी
मनीष मल्होत्रा
 की दिवाली पार्टी में गुरुवार की शाम बॉलीवुड के सितारों ने जगमग कर दी. सुहाना खान, अनन्या पांडे, नव्या नवेली नंदा, सिद्धांत चतुर्वेदी जैसे सेलेब्स की नई जेनरेशन पहुंचीं तो करण जौहर से लेकर ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन, कैटरीना कैफ, विक्की कौशल भी पार्टी में चार चांद लगाते नजर आए.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker