Gauahar Khan संग रिश्ते में थे Sajid Khan, सगाई होने के बावजूद टूट गया था रिश्ता, निर्माता का Character बना वजह

बॉलीवुड फिल्म निर्माता साजिद खान बिग बॉस 16 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रहे हैं। उनकी वजह से शो को पहले दिन से आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। साजिद खान को शो से बाहर निकालने की लगातार मांग उठ रही है। हाल ही में भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी ने फिल्म निर्माता पर हैरेसमेंट के गंभीर आरोप लगाए, जिसके बाद से ये मुद्दा और ज्यादा गरमा गया है। इन सब के बीच साजिद का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में निर्माता, टीवी अभिनेत्री गौहर खान के साथ अपनी टूटी सगाई के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं। साजिद का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

साजिद खान का ये पुराना वीडियो अभिनेत्री किरण जुनेजा के शो ‘कोशिश से कामयाबी तक’ का है, जिसे रेड्डिट पर एक यूजर ने शेयर किया है। वीडियो में किरण जुनेजा, फिल्म निर्माता से पूछती नजर आ रही है कि गौहर खान के साथ उनकी सगाई हो गई थीं फिर चीजें कहा ख़राब हुई। इसपर साजिद ने साफ़ तौर पर कहा कि उस समय उनका करैक्टर बहुत ढीला था। मैं उसके साथ रिश्ते में होते हुए अन्य लड़कियों के साथ घूम रहा था। सभी लड़कियों को मैं तुमसे प्यार करता हूँ और तुम मुझसे शादी करोगी वाले मैसेज करता था। इतना ही नहीं निर्माता ने मजाक में यह भी कहा कि अबतक मेरी 350वीं शादी हो जानी चाहिए थी।

साजिद खान का यह पुराना वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स फिल्म निर्माता की बातों से बिल्कुल भी खुश नहीं है, इसलिए उन्हें बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘शकल गेंडे जैसी और बातें प्लेबॉय वाली।’ एक अन्य ने लिखा, ‘कबीर सिंह और संजू फिल्म बनाने के पीछे की प्रेरणा मिल गई।’

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker