अपने पहले करवा चौथ पर पति सूरज नाम्बियार संग दिलकश अंदाज से मौनी रॉय ने देखा चांद

मुम्बई : करवा चौथ (Karwa Chauth) पर गुरुवार को मनोरंजन जगत में अलग ही रौनक दिखाई दी. बॉलीवुड और टीवी जगत की अदाकाराओं ने अलग-अलग अंदाज में इस दिन को सेलि​ब्रेट किया. वहीं, कुछ अदाकाराओं के लिए यह पहला करवा चौथ था. ऐसे में यह उनके लिए और भी खास हो गया. मौनी रॉय (Mouni Roy) के लिए भी यह पहला करवा चौथ था और उन्होंने इसे बड़े उत्साह के साथ सेलिब्रेट किया.

मौनी ने इसी साल जनवरी में सूरज नाम्बियार से शादी की थी. इसके बाद से मौनी हर त्योहार पर सूरज के साथ खास फोटोज शेयर करती रहती हैं. करवा चौथ को लेकर भी वे काफी एक्साइटेड थीं. मौनी ने सबसे पहले मेहंदी के साथ अपने कुछ फोटोज साझा किए थे, जिसमें उनकी खूबसूरत मेहंदी नजर आ रही थी. इसके बाद उन्होंने देर रात करवा चौथ सेलिब्रेशन के फोटोज शेयर किए.

सूरज ने किस करके​ किया विश
मौनी रॉय ने पारम्परिक लाल कलर को छोड़कर पहले करवा चौथ पर ​क्रीम कलर की साड़ी कैरी की. इसके साथ उन्होंने लाल चूड़ा पहना जो उनके परफेक्ट लुक दे रहा था. वहीं, मौनी ने बन बनाकर लाल गुलाब लगाकर हेयर स्टाइलिंग की, जो उन पर फब रही ​थी. मौनी ने एक फोटो साझा किया जिसमें वे सूरज उन्हें किस करते दिख रहे हैं. उनके इस फोटो पर फैंस हार्ट इमोजी शेयर कर रहे हैं.

फिल्मों पर दे रहीं हैं ध्यान
मौनी ने पारम्परिक अंदाज में छलनी के साथ सूरज और चांद का दीदार किया. सूरज भी मौनी के साथ पहले करवा चौथ को लेकर उत्साहित दिखे. मौनी ने अपने फोटोज के साथ कैप्शन दिया, ‘माय हैप्पी प्लेस’. वर्क फ्रंट की बात करें तो मौनी हाल ही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आई थीं.

वे इन दिनों फिल्मी प्रोजेक्ट्स पर ही ध्यान दे रही हैं. मौनी ने 2018 में अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker