गुरुग्राम में भीड़ का मस्जिद पर हमला, नामाजियों को पीटा और बंद कर भागे

गुरुग्राम : गुरुग्राम पुलिस ने कम से कम एक दर्जन लोगों पर केस दर्ज किया है, जिनपर आरोप है कि उन्होंने एक मस्जिद पर हमला किया। आरोप है कि ना सिर्फ इन्होंने मस्जिद को नुकसान पहुंचाया बल्कि नमाज पढ़ रहे लोगों की पिटाई भी की। घटना कथित बुधवार शाम भोरा कलां इलाके में हुई। 

एफआईआर के मुताबिक, कुछ लोगों ने स्थानीय मस्जिद पर धावा बोल दिया और इसे क्षतिग्रस्त कर दिया। भीड़ ने लोगों को पीटा और नमाजियों को जान से मारने की धमकी दी। पिटाई करने के बाद आरोपी गेट बंद करके फरार हो गए। पुलिस अब आरोपियों की पहचान करके उनको पकड़ने की कोशिश में जुटी है। फिलहाल यह साफ नहीं हो पाया है कि हमलावरों का क्या मकसद था और क्यों उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया।

डेस्टिनेशन वेडिंग में राजस्थान और गोवा से टकराने को तैयार यूपी टूरिज्म

बिलासपुर पुलिस थाने में शिकायतकर्ता सूबेदार नजर अहमद ने कहा कि शाम को जब कुछ लोग मस्जिद में नमाज पढ़ रहे थे तभी कुछ बदमाश अंदर घुस आए और मारपीट की। उन्होंने यह भी दावा किया कि मुसलमानों को इलाका छोड़ देने की धमकी दी गई। पुलिस ने आईपीसी खी धारा 295-A, 323, 506, 147 और 148 के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस ने राजेश चौहान, अनिल भदौरिया और संजय व्यास नाम के तीन आरोपियों की पहचान भी की है। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker