पब्लिक टॉयलेट पर छिड़ी जंग, युवक की पीट-पीट के की हत्या, दो आरोपियों को पुलिस ने दबोचा

दिल्ली : दिल्ली में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। अशोक विहार में सार्वजनिक शौचालय को इस्तेमाल करने के विवाद में एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान मोहित और साहिल के रूप में हुई है, जो पुलिस के अनुसार भाई हैं और उसी इलाके में रहते हैं। वहीं मृतक की पहचान राजा बाबू के तौर पर हुई है।

घटना 10 अक्टूबर की बताई जा रही है। पीड़ित को गंभीर हालत में पास के अस्पताल लाया गया, जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए बड़े अस्पताल ले जाया गया। लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जाता है कि राजा बाबू मोहल्ले में बने सार्वजनिक शौचालय में शौच करने के लिए गया था। इसी दौरान मोहित और साहिल भी वहां पहुंच गए। उनमें शौचालय इस्तेमाल करने कोलेकर बहस हो गई।

छोटे भाई की गर्भवती पत्नी व उसकी साली की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या

पुलिस ने कहा, ‘पूछताछ करने पर पता चला कि सार्वजनिक शौचालय के इस्तेमाल को लेकर मृतक का उसी इलाके में रहने वाले दो अन्य लोगों के साथ विवाद हुआ था। मृतक अशोक विहार थाने का बीसी था और उसने दो लोगों को सर्जिकल ब्लेड दिखाया था। जिसकी वजह से उन्होंने उसे पीटा। उसके सिर और छाती में चोटें आई थीं। इन्हीं चोटों की वजह से उसकी मौत हो गई।’ घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में आगे की जांच की जा रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker