छोटे भाई की गर्भवती पत्नी व उसकी साली की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या

बदायूं में दो भाइयों ने मिलकर अपने छोटे भाई की पत्नी और उसकी बहन की हत्या करने का मामला सामने आया है। इस घटना के पीछे पारिवारिक विवाद सामने आया है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

ये मामला जिले के जरीफनगर थाना क्षेत्र के शेखपुर गांव का है। कमल सिंह और उनके भाई अलग-अलग घरों में रहते हैं। कमल हरियाणा में रहकर मजदूरी का काम करता है। वहीं उसकी 35 वर्षीय पत्नी लज्जालती और 10 वर्षीय साली मंजू गांव में ही जेठ-जेठानी के घर के पास अपने छप्पर के घर में रहती थीं। बीती रात कमल सिंह के दो भाई देवराज उर्फ जडैल और बहोरी ने धारदार हथियार से प्रहार कर दोनों बहनों की हत्या कर दी।  

लोकनायक जयप्रकाश नारायण जयंती पर बोले केंद्रीय गृहमंत्री ‘पिछड़े और दलितों को समर्पित रहा लोकनायक जयप्रकाश नारायण का जीवन’

घटना के पीछे की वजह बताई जा रही है कि मंगलवार को जनरल सिंह और बहोरी की पत्नियां अपने-अपने पतियों से झगड़ बैठीं थीं। झगड़े के बाद दोनों पत्नियों ने पुलिस को शिकायत की। पुलिस ने दोनों को थाने ले आयी। कुछ देर बाद दोनों पत्नी माफी मांगते हुए अपने-अपने पतियों को थाने से लेकर घर पहुंची। लेकिन इसके बाद दोनों पत्नियां मायके चली गयी।

पत्नी के साथ हुए झगड़े से नाराज जनरल सिंह और बहोरी ने अपने छोटे भाई की पत्नी और उसकी साली को खुरपी और कुल्हाड़ी से काट डाला घटना को अंजाम देने के बाद दोनों भाई मौके से फरार हो गये। पुलिस मामला दर्ज करते हुए आरोपियों को पकड़ने के लिए टीमों का गठन किया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker