डॉक्टर ने बेटी का इलाज कराने आयी महिला को जड़ा थप्पड़, घटना सीसीटीवी में कैद

जयपुर : राजस्थान के जिला अजमेर से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. दरअसल भीलवाड़ा के महात्मा गांधी हॉस्पिटल में एक डॉक्टर ने अपनी बीमार बेटी के साथ आयी एक महिला को थप्पड़ मार दिया. यह घटना सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई.

7 साल की बेटी का इलाज कराने आयी थी महिला
भीमगंज थाने के एसएचओ विक्रम सिंह ने कहा कि शिकायत मिलने पर पुलिस मामले की जांच कर रही है. शिकायत के अनुसार बीगोड़ की रहने वाली काशीबुन निशा मंगलवार को बुखार से पीड़ित अपनी 7 साल की बेटी का इलाज करवाने एमजी पहुंची थीं. वह ओपीडी में गयीं और डॉक्टर इंद्र सिंह ने बच्ची की जांच कर दवा दे दी. निशा मेडिकल काउंटर पर गयीं, लेकिन पर्चे पर मोहर नहीं होने के कारण उन्हें दवा नहीं मिली.

डॉक्टर की हरकत कैमरे में रिकॉर्ड 
निशा वापस आउटडोर चेंबर में गयीं और पर्चे पर मोहर लगवाई. जब वह वापस मेडिकल काउंटर पर जा रही थीं, तो आईसीयू के बाहर खड़े वार्ड बॉय से कुछ पूछने के लिए रुक गईं. ठीक उसी समय डॉक्टर जगदीप सिंह आईसीयू में प्रवेश कर रहे थे. उन्होंने निशा से आईसीयू के बाहर खड़ा रहने का कारण पूछा. महिला ने कहा कि वह दवा काउंटर के बारे में पूछ रही थीं. इस जवाब से नाराज डॉक्टर जगदीप ने महिला को थप्पड़ जड़ दिया. यह सारी घटना हॉस्पिटल के सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई. इसके बाद लोगों ने आईसीयू के बाहर खड़े होकर जमकर हंगामा किया. महिला ने पुलिस से इसकी शिकायत की. घटना पर आरोपी डॉक्टर जगदीश से उसके बयान के लिए संपर्क किया गया. लेकिन संपर्क नहीं हो पाया है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker