कलयुगी पिता की काली करतूत; बेटी को ही बनाया हवस का शिकार, बेच डाला अपने बच्चों को

दिल्लीः उत्तर के बांदा में एक हैवान पिता की घिनौनी करतूत सामने आई है. कलयुगी पिता ने अपनी ही बेटी का बलात्कार किया, जी नहीं भरा तो शराब के खातिर अपने खुद के बच्चों को बेच डाला. मामले का खुलासा तब हुआ जब 16 साल की एक बेटी ने पुलिस गुहार लगाई. शुरुआत में पुलिस, मध्यप्रदेश और उत्तर प्रदेश का मामला कहकर इसे रिपोर्ट ही नहीं कर रही थी

60 हजार में बेच दिए बच्चे

आरोप है कि पिता ने अपने बच्चों को ईंट भट्टे के एक मुनीम को मात्र 60 हजार रुपये में बेच दिया था. पीड़ित लड़की ने आरोप लगाया कि हैवान पिता शराब के नशे में अपनी ही सगी बेटी के साथ आए दिन दुष्कर्म करता था. उसने अपनी लडक़ी को सिर्फ इसलिए जिंदा रखा था ताकि उसके साथ हैवानियत को अंजाम दे सके. इतना ही नहीं पीड़िता जब उसकी दरिंदगी का विरोध करती थी तो उसे जान से मारने की धमकी भी दी जाती थी.

मामला दर्ज करने में टालमटोल करती रही पुलिस

पिता के द्वारा बेचे जाने के बाद बेटी मजबूरन मुनीम की पत्नी बनकर साथ रहने लगी. इस बात की जानकारी किसी तरह से पीड़िता के मामा को हुई तो मामा अपनी भांजी को मुनीम के चंगुल से छुड़ा लाया. मामा और भांजी सारे मामले की जानकारी लेकर पुलिस के पास पहुंचे. शुरुआत में पुलिस मामले को टालमटोल करती ही, शिकायत दर्ज करने बजाय यह कहते हुए मना कर दिया कि मामला घाटमपुर और मध्य प्रदेश से जुड़ा है. लेकिन एसपी अभिनंदन के आदेश के बाद बांदा शहर कोतवाली यह मामला दर्ज किया गया.

23 दिन से लापता नौवीं की छात्रा पहुंची थाने, कारण जानकार आप हो जाएंगे स्तब्ध

ई्ंट भट्टे के मुनीम को बेच दी बेटी

पीड़ित परिवार मूल रूप से मध्य प्रदेश के छतरपुर के जिला अंतर्गत हर्रई गांव के निवासी है. 16 वर्षीय किशोरी पिछले दिनों तक हमीरपुर जनपद के मौदहा थाना क्षेत्र के एक गांव में ईंट भट्ठा मुनीम की पत्नी के रूप में रह रही थी. उसके माता-पिता यहां बांदा के शहर के शहर कोतवाली मे रह रहे है. किशोरी का कहना है कि दो वर्ष पहले वह माता-पिता के साथ घाटमपुर इलाके में ईंट भट्ठे में काम करने गई थी. किशोरी ने आरोप लगाया कि वहां रात को शराब के नशे में पिता ने उसके साथ दुष्कर्म किया. इस बात की जानकारी किशोरी ने अपनी मां को दी, लेकिन मां ने उसे किसी तरह से चुप करा दिया.

ऐसे हुआ मामले का खुलासा

बात दबी रह गई और पिता ने अपनी बेटी को कुछ दिनों बाद 60 हजार रुपए में भट्ठे मे काम करने वाले 50 वर्षीय मुनीम को बेच दिया. उसके बाद से किशोरी मुनीम के साथ बतौर पर पत्नी जीवन यापन कर रही थी. अभी इसी सप्ताह किशोरी ने अपने पिता से कालिंजर में रहने वाले अपने मामा का मोबाइल नंबर लिया और बात करते हुए आपबीती बताई. जानकारी होने पर मामा 24 सितंबर को मौदहा थाने के एक गांव पहुंचा और भांजी को घर ले आया. इसके बाद घर में उसने घटना की हकीकत जानी. इस मामले को लेकर मोहल्ले में रिश्तेदार के एक घर में पंचायत बुलाई गई. अपने पिता की करतूत को पीड़िता ने पुलिस के सामने बयां किया, जानकारी के बाद एसपी ने शहर कोतवाली में मामला दर्ज करा मामले की जांच करने के आदेश दिए है.

बेटे को भी नरक में झोंका

16 वर्षीय किशोरी ने पुलिस को यह भी बताया कि उसके पिता की करतूत यहीं पर नहीं रुकी. उसने बताया कि मेरे साथ दुष्कर्म के बाद पिता ने उसे कम उम्र में बेच दिया और कुछ दिनों के बाद छोटे भाई को भी बेच डाला. बताया कि फतेहपुर जनपद के एक गांव में रहने वाले एक व्यक्ति को छह हजार रुपए में छोटे भाई को बेच दिया था. वहां भाई के साथ बुरा सुलूक हो रहा था. काम कराने के लिए उसके साथ मारपीट तक की जाती है. बेटी ने आरोप लगाया कि यह सब कृत्य पिता ने शराब के लिए किया और बच्चो की ब्रिक्री कर नशा बाजी करता रहा.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker