23 दिन से लापता नौवीं की छात्रा पहुंची थाने, कारण जानकार आप हो जाएंगे स्तब्ध

बरेली : यूपी के बरेली में नौवीं की एक छात्रा पिछले 23 दिन से लापता थी। सोमवार को वह थाने पहुंची। उसने पुलिस को बताया कि पिता उसकी शादी कराना चाहते हैं जबकि वह पढ़ना चाहती है इसीलिए वह घर छोड़कर चली गई। वहीं, छात्रा के पिता ने एक युवक पर बेटी को भगा ले जाने का मुकदमा दर्ज कराया था।

कक्षा नौ की एक छात्रा दो सितंबर को घर से उस समय लापता हो गई थी, जब उसके माता-पिता घर में नहीं थे । बल्लिया चौकी क्षेत्र के एक ग्रामीण ने मुकदमा दर्ज कराया था कि उसके गांव का एक युवक अपने आप को मीडिया कर्मी बताता है। दो सितंबर की सुबह युवक जब उसके घर आया तो वह बाजार और पत्नी खेत पर गई हुई थी। घर में उसकी नाबालिग बेटी थी। आरोपी उसकी बेटी को बहला-फुसला कर भगा ले गया।

किशोरी के पिता ने आरोपी के घरवालों से शिकायत की तो उन्होंने आश्वासन दिया कि वे उसकी बेटी को वापस बुला देंगे। कुछ दिनों तक आरोपी के परिजन टालमटोल करते रहे। वहीं, इस मामले की जांच सीओ आंवला अजय कुमार गौतम कर रहे थे कि सोमवार की सुबह थाने पहुंची किशोरी ने बताया कि उसके पिता उसकी दो बड़ी बहनों से पहले उसकी शादी करने की तैयारी कर रहे हैं।

दुर्गा पूजा की बधाई देने पर हिन्दू मूल के बांग्लादेशी क्रिकेटर को मिली धमकी

इसलिए वह दिल्ली चली गई और अपनी सहेली के घर रही थी। एसओ प्रयाग राज सिंह को बताया कि किशोरी ने बताया है कि किशोरी की बरामदगी के लिए कई टीमें बनाई गईं थीं। आरोपी के रिश्तेदारों को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की गई थी। इधर, किशोरी को भी बरामद कर लिया गया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker