Horoscope Today 25 September : क्या कहते है आपके आज के सितारे जाने अपनी राशि के अनुसार

दिल्ली : जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन.

मेष राशि- मन में उतार-चढ़ाव हो सकते हैं। संयत रहें। व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से बचें। जीवनसाथी के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। माता-पिता का साथ मिलेगा। रहन-सहन कष्टमय हो सकता है। खर्चों में वृद्धि होगी। लंबी यात्रा पर जाना हो सकता है। धन की प्राप्‍ति‍ होगी।शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। लेखनादि-बौद्धिक कार्यों से सम्मान की प्राप्ति हो सकती है।  मि‍त्रों का सहयोग मिलेगा।

वृष राशि- आत्मविश्वास तो भरपूर रहेगा, परन्तु धैर्यशीलता में कमी हो सकती है। जीवनसाथी से वैचारि‍क मतभेद हो सकते हैं। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। सन्तान को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं। क्रोध पर न‍ियंत्रण रखें।आय में वृद्धि होगी। कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है। मन में प्रसन्नता के भाव रहेंगे। भाई-बहनों का सानिध्य एवं सहयोग मिलेगा।

मिथुन राशि- नकारात्मक विचारों से बचें। कारोबार में परिश्रम अधिक रहेगा। स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। खर्चों में वृद्धि होगी। संचित धन में कमी आ सकती है। । स्‍वास्‍थ्‍य की समस्या परेशान कर सकती हैं। रहन-सहन कष्टमय रहेगा। माता के वैचारि‍क मतभेद हो सकते हैं।क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति रहेगी। पठन-पाठन में रुचि रहेगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे

Navratri 2022: नौ दिन के व्रत के दौरान भी रहें एनर्जी से भरपूर, लें ये खास डाइट

कर्क राशि- वाणी में मधुरता रहेगी, परन्तु मन परेशान हो सकता है। क्रोध से बचें। परिवार के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। पिता का साथ मिलेगा। धर्म के प्रति श्रद्धाभाव बढ़ेगा। पारिवारिक समस्याओं में कमी आएगी। माता-पिता का सहयोग मिलेगा। यात्रा पर जा सकते हैं।धैर्यशीलता बनाए रखने का प्रयास करें। नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। मित्रों का साथ मिलेगा। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी।

सिंह राशि- मन में शान्ति‍ एवं प्रसन्नता रहेगी। कुटुम्ब-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। कुटुम्ब के बुजुर्ग से धन की प्राप्ति‍ हो सकती है। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। दिनचर्या अस्त-व्यस्त हो सकती है। माता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें।शैक्षिक कार्यों में सम्मान की प्राप्ति होगी। वस्त्र उपहार में प्राप्त हो सकते हैं। आत्मविश्वास में कमी आएगी। कार्यक्षेत्र में प्रतिकूल परिस्थितियां हो सकती हैं।

कन्या राशि- धैर्यशीलता में कमी हो सकती है। किसी राजनेता से भेंट हो सकती है। शैक्षिक या शोध कार्यों में सफलता मिलेगी। मानसिक शान्ति रहेगी। फिर भी बातचीत में संयत रहें। आय में व्यवधान आ सकते हैं। धर्म के प्रति श्रद्धाभाव बढ़ सकता है।परिवार का साथ मिलेगा। कारोबार में वृद्धि के लिए भागदौड़ अधिक रहेगी। यात्रा खर्च बढ़ सकते हैं। व्यर्थ के वाद-विवादों से दूर रहने का प्रयास करें।

तुला राशि- मानसिक शान्ति‍ रहेगी, परन्तु आत्मविश्वास में कमी भी हो सकती है। आय में कमी एवं खर्च अधिक की स्थिति हो सकती है। किसी मित्र से धन की प्राप्ति‍ हो सकती है। माता से वैचारिक मतभेद बढ़ सकते हैं। भवन सुख में वृद्धि होगी। व्‍यर्थ के व‍िवादों से बचें। बौद्धिक कार्यों में सम्मान की प्राप्ति हो सकती है। जीवनसाथी के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। अपनी भावनाओं को वश में रखें।

वृश्चिक राशि- आत्मविश्वास बहुत रहेगा। मन भी परेशान हो सकता है। नौकरी में अफसरों से व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें। किसी पुराने मित्र से भेंट हो सकती है। शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों में सम्मान की प्राप्ति हो सकती है। आय में कमी एवं खर्च अधिक की स्थिति रहेगी।सेहत का ध्यान रखें। संचित धन में वृद्धि होगी। कार्यक्षेत्र में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं। अध्ययन में रुचि बढ़ेगी।

धनु राशि- पठन-पाठन में रुचि रहेगी। लेखनादि-बौद्धिक कार्यों से मान-सम्मान की प्राप्ति‍ होगी। शासन-सत्ता का सहयोग प्राप्त हो सकता है। स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। आलस्य की अधिकता रहेगी। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। मान-सम्मान की प्राप्ति हो सकती है। खर्चों में कमी आएगी।जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार रहेंगे। घर-परिवार में धार्मिक-मांगलिक कार्य हो सकते हैं।पठन-पाठन में रुचि रहेगी।

मकर राशि- मन में उतार-चढ़ाव हो सकते हैं। परिवार के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। रहन-सहन अव्यवस्थित हो सकता है। रोजाना की भागदौड़ भी अधिक हो सकती है। जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है। खर्चों की अधिकता रहेगी।खर्च भी बढ़ेंगे। मानसिक शान्ति के लिए प्रयास करें। धार्मिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है। मित्रों का साथ मिलेगा। आत्मसंयत रहें।

कुंभ राशि- मानसिक शान्ति‍ रहेगी। आत्मविश्वास में कमी हो सकती है। कारोबार पर ध्यान दें। कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है। शत्रुओं पर विजय मिलेगी। घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। तनाव से बचें।शैक्षिक कार्यों के लिए यात्रा पर जाना हो सकता है। आय के साधन बनेंगे, परन्तु खर्च भी अधिक रहेंगे। जीवनसाथी के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें।

मीन राशि- आत्मविश्वास बहुत रहेगा, परन्तु मन परेशान हो सकता है। नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। परिश्रम अधिक रहेगा। सेहत का ध्यान रखें। संयत रहें। क्रोध के अतिरेक से बचें।किसी पैतृक सम्पत्ति का लाभ हो सकता है।परिवार में आपसी मेलजोल बढ़ेगा। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। सन्तान सुख में वृद्धि होगी। बातचीत में वाणी में पर‍ न‍ियंत्रण रखें।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker