ब्लैक ऑउटफिट में प्रियंका का बोल्ड अंदाज,पैपराजी को यूं मारी आंख

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपने अंदाज और लुक्स को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं. उनकी अदाएं फैंस का दिल जीत लेती हैं. अक्सर उनके वीडियोज सामने आते रहते हैं, जिनमें कभी उनका फनी अंदाज तो कभी उनका ग्लैमर्स लुक सामने आता है. हाल ही सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में वे ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं. इस वीडियो में वे क्यूट अंदाज में आंख मारते हुए भी नजर आ रही हैं.

जानकारी के अनुसार, प्रियंका चोपड़ा इन दिनों न्यूयॉर्क में हैं. वे यहां हाल ही एक इवेंट में शामिल हुईं. इस इवेंट के लिए उन्होंने ब्लैक कलर का बैकलेस आउटफिट कैरी किया. पीसी इस ड्रेस में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं और अपने फैंस की धड़कनें बढ़ा रही हैं. सोशल मीडिया पर सामने आए छोटे से वीडियो में प्रियंका अपनी कार में बैठते हुए नजर आ रही हैं. साथ ही बैठते हुए पैपराजी को पोज देते हुए आंख मारते हुए भी दिखाई दे रही हैं.

इंटरनेट पर हो रही वायरल
प्रियंका चोपड़ा की ये फोटोज अब इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. ब्लैक ड्रेस में पीसी का दिलकश अंदाज सभी को भा रहा है और उनके फोटोज और वीडियोज पर काफी लाइक्स और कमेंट्स आ रहे हैं.

बेहद यूनिक है ऋचा चड्ढा और अली फजल का वेडिंग कार्ड

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों न्यूयॉर्क में विभिन्न इवेंट्स में हिस्सा ले रही हैं. वे यूनिसेफ के से जुड़े एक कार्यक्रम का भी हिस्सा बनीं, जिसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker