लड़के के मर्डर पर आजमगढ़ सांसद निरहुआ परिजनों से मिले

आजमगढ़ : आजमगढ़ के हरिहरपुर घराने के रहने वाले युवक आदर्श मिश्रा की देर शाम गोली मारकर हत्या कर दी गई। इससे नाराज हरिहरपुर घराने के लोगों ने भाजपा सांसद को बुलाने के लिए कहा। सांसद दिनेश लाल यादव देर रात अस्पताल और पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे।

घायल युवक और उनके परिजनों से मुलाकात की। परिजनों को सांत्वना दी। इस मामले एसपी अनुराग आर्य को हत्यारों को जल्दी पकड़ने के लिए कहा। SP ने चार टीम बनाई हैं।

भाजपा सांसद निरहुआ बोले- बहुत दुखद घटना
देर रात्रि अस्पताल पहुंचे भाजपा सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ का कहना है कि आज के समय में कोई ऐसे किसी को गोली मारता है क्या। घटना को लेकर जिले के एसपी अनुराग आर्य और डीएम विशाल भारद्वाज से बात की गई है। घटना के आरोपियों को पकड़कर पूछताछ की जाएगी तो घटना के कारणों का पता चल सकेगा।

भाजपा सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ का कहना है कि निश्चित रूप से घटना में शामिल जो भी आरोपी हैं इन पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। आरोपियों को पकड़ने के बाद ही मामले का खुलासा हो सकेगा। मृतक के पिता और बेटा दोनों संगीत से जुड़े हुए थे। हाल ही में चार अगस्त को जिले के दौरे पर आए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हरिहरपुर में मृतक युवक को सम्मानित भी किया था।

चांदपुर क्षेत्र के जंगल में मिला बरुआ के अधेड़ किसान का शव, बिना कुछ बताये निकला था घर से बहार

एसपी बोले दोषियों पर लगेगा गैंगस्टर, जब्त होगी संपत्ति
मौके पर पहुंचे एसपी अनुराग आर्य ने इस मामले में अभी दो लोगों को हिरासत में लेने की बात कही है। एसपी अनुराग आर्य का कहना है कि परिजनों से वार्ता कर ली गई है। परिजनों की तहरीर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। एसपी का कहना है कि घटना में शामिल आरोपियों पर गैंगस्टर एक्ट के साथ इनकी संपत्ति भी जब्त की जाएगी।

इसके साथ रासुका की भी कार्रवाई की जाएगी। घटना के खुलासे के लिए चार टीमों का गठन कर दिया गया है, जिससे घटना का जल्द से जल्द खुलासा किया जा सके। गांव के लोगों की सुरक्षा की जिम्मेदारी पुलिस की है। एसपी का कहना है कि ऐसी कार्रवाई की जाएगी जो नजीर बने।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker