मिशन 2023 से पहले भीम आर्मी के संपादक ने किया बड़ा ऐलान

दिल्लीः मध्य प्रदेश में 2023 के विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हो रही है। दोनों ही मुख्य पार्टियां मतलब भाजपा और कांग्रेस अपनी तैयारियों में जुटी हुई है। हाल ही में जयस ने एमपी में चुनाव लड़ने का ऐलान किया था। इससे पहले यह पार्टी कांग्रेस को समर्थन दे रही थी। इसी क्रम में मंगलवार को भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद रावण ने बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव में प्रदेश की सभी सीटों पर चुनाव लड़ेंगे। 

दरअसल चंद्रशेखर आजाद मंगलवार को मंदसौर पहुंचे और यहां उन्होंने सुवासरा से मंदसौर तक करीब 60 किलोमीटर लंबा रोड शो किया। जिसके बाद महाराणा प्रताप चौराहे पर जन सभा को संबोधित किया। सभा के दौरान उन्होंने बीते दिनों हुई कुछ घटनाओं को लेकर शिवराज सरकार और केंद्र सरकार पर जमकर निशाना भी साधा। साथ ही 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव में एमपी की सभी विधानसभा सीटों पर आजाद समाज पार्टी के उम्मीदवार उतारने की बात कही। चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि वो मध्य प्रदेश में साइकिल यात्रा भी करेंगे।

योगी की राह पर सोरेन सरकार, धर्म छिपा शादी और गैंगरेप के आरोपी का तोड़ा मकान

इस दौरान चंद्रशेखर आजाद रावण ने अपने संबोधन में कहा कि लगातार दलितों और अल्पसंख्यकों पर अत्याचार हो रहा हैं। ऐसे में अब उन्हें जागने की जरूरत है। अब वे भाजपा और कांग्रेस दोनों को समर्थन ना देते हुए हमारी पार्टी को तीसरे विकल्प के रूप में मानकर विधानसभा चुनाव में जीत दिलाएं। इस दौरान उन्होंने मंदसौर गोलीकांड में मारे गए 6 किसानों की प्रतिमा स्थापित करने की बात रखी। 

वहीं आजाद ने बहुजन समाज को 52 प्रतिशत तक आरक्षण देने का जिक्र किया। म अपने भाषण के दौरान कहा कि अगर उनकी सरकार बनती है तो वे कॉरपोरेट जगत पास मौजूद संपत्तियों को पुनः सरकारी संपत्ति में बदलेंगे। मध्य प्रदेश में 2023 में विधानसभा चुनाव होने है और उससे पहले हर पार्टी अपने वोटरों को साधने में जुट गई हैं। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker