ये एयर लाइन कंपनी दे रही 50 लाख मुफ्त हवाई टिकट का ऑफर, केवल 4 दिन बाकी, यूं कराएं बुकिंग

दिल्ली : एयर लाइन सेक्टर में फिर से एयर एशिया (Air Asia) अपनी वापसी का बड़ा जश्न मना रही है. इसी कड़ी में कंपनी ने 50 लाख मुफ्त हवाई टिकट ऑफर कर रही है, हालांकि कुछ शर्तों के साथ. कंपनी ने इस बात की जानकारी अपनी वेबसाइट पर भी शेयर की है. फ्री टिकट वाला ये ऑफर कल यानी 19 सितंबर से शुरू हो चुका है और 25 सितंबर तक जारी रहेगा.

एयर एशिया के 50 लाख मुफ्त सीट सेल ऑफर का लाभ वेबसाइट और ऐप दोनों पर मिल रहा है. इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए आप फ्लाइट्स आइकन पर क्लिक करके टिकट बुक करा सकते हैं.

मदरसों के बाद अब योगी सरकार करवाएगी वक्फ बोर्ड की संपत्तियों का सर्वे, आदेश जारी

इस ऑफर के तहत टिकट बुक कराने वाले पैसेंजर्स को 1 जनवरी 2023 से 28 अक्टूबर 2023 के बीच सफर करना होगा. ये ऑफर ज्यादातर एशियाई देशों की यात्रा पर है. हालांकि इसमें कुछ डोमेस्टिक डेस्टिनेशन भी शामिल हैं. इन डेस्टिनेशन में बैंकॉक से कराबी और फुकेत के लिए डायरेक्ट फ्लाइट्स बैंकॉक (डॉन मुएंग) से चियांग माई, सकोन के लिए सीधी उड़ानें शामिल हैं. इसके अलावा नकोर्न, नकोर्न श्रीथमरत, फुकेत, न्हा ट्रांग, लुआंग प्राबांग, मांडले, नोम पेन्ह, पिनांग और कई अन्य रूट्स के लिए भी फ्लाइट्स मिल रही हैं.

एयर एशिया के ग्रुप चीफ कमर्शियल ऑफिसर कैरन चैन कहा कि हम अपने भरोसेमंद यात्रियों का धन्यवाद करना चाहते हैं, जिन्होंने अब तक के सबसे बड़े फ्री सीट्स ऑफर के लिए हमारा साथ दिया. उन्होंने बताया कि हमने अपने बहुत से पसंदीदा रूट्स पर सेवाएं फिर से शुरू की हैं और आने वाले
समय में रोमांचक डेस्टिनेशन के लिए भी फ्लाइट्स शुरू करेंगे.कैरन चैन ने कहा कि इस एक्स्ट्रा स्पेशल सेल को हमने अपने 21वें बर्थडे को सेलिब्रेट करने के लिए शुरू किया है और हम चाहते हैं कि इसका फायदा हमारे सभी ग्राहकों को मिले.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker