इमिलिया बाड़ा मुहाल के सात घरों से चोरो ने पार किए लाखों की नगदी व जेवरात

भरुआ सुमेरपुर। रविवार की रात चोरों ने कस्बे के वार्ड तीन इमलिया बाड़ा मुहाल में जमकर कहर बरपाया और सात घरों से लाखों की नकदी सहित सोने-चांदी के जेवरात लेकर फरार हो गए। कस्बे में लगातार हो रही चोरियों को रोकने के लिए नवागन्तुक थानाध्यक्ष नाकामयाब हैं। इनके चार्ज संभालते ही चोरी की घटनाओं में बाढ़ आ गई है। 15 दिन पूर्व भाजपा नेता के पुत्र के ज्वेलर्स की दुकान में हुई चोरी का पुलिस खुलासा नहीं कर सकी है। इससे चोरों के हौसले बुलंद हैं।

रविवार की रात वार्ड संख्या तीन में चोरों ने मनोज कुमार के यहां से 60 हजार नगद, सोने की बेसर, दो मंगलसूत्र, बाली के अलावा आधा किलो चांदी के जेवरात उठा ले गए। इसी तरह सुरेंद्र कुमार के यहां से ढाई हजार रुपए नगद, ढाई सौ ग्राम चांदी के जेवरात ले गए। रामनरेश के यहां से 13 हजार नगद, एक मोबाइल, आधा किलो चांदी के जेवरात ले गए। संजय कुमार के यहां से 28 हजार रुपए नगद, एक वीवो मोबाइल, दशरथ के यहां से 1640 रुपए नगद तथा बैजनाथ के यहां से उसके कपड़े उठा ले गए। जिसमें उन्नीस रुपए नगद पड़े थे।

इसी तरह महेश्वरीदीन के यहां से 115 रुपए नगद तथा चांदी की पायल उठाकर चंपत हो गए। चोरी की घटना की जानकारी सुबह नींद खुलने के बाद हो सकी। एक साथ सात जगहों पर चोरियां होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना के बाद सभी को जल्द खुलासे का आश्वासन दिया है। बता दें कि नवागन्तुक थानाध्यक्ष के चार्ज संभालते ही कस्बे में चोरियों की बाढ़ आ गई है। गत 15 दिन पूर्व नवीन गल्ला मंडी के सामने भाजपा नेता कृष्णमोहन गुप्ता के पुत्र की ज्वेलरी की दुकान पर हुई लाखों की चोरी का पुलिस अधीक्षक खुलासा नहीं कर सकी है। थानाध्यक्ष सुरेंद्र सिंह ने बताया कि चोरी की घटनाओं का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। कस्बा इंचार्ज को खुलासे के लिए निर्देश दिए गए हैं। जल्दी सभी घटनाओं का खुलासा किया जाएगा।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker