मुंबई: स्कूल के लिफ्ट और दीवार के बीच फंसी महिला शिक्षक की मौत, जांच करने पहुंची पुलिस

मुंबई : महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई के मलाड इलाके के एक स्कूल में 26 साल की शिक्षिका की लिफ्ट में फंसने से मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार उत्तरी मुंबई के मलाड स्थित सेंट मैरी इंग्लिश हाई स्कूल में एक महिला शिक्षक जेनेले फर्नांडीस लिफ्ट में फंस गयी गयी थीं, जिसके बाद गंभीर रूप से घायल शिक्षिका को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

बता दें, यह घटना मुंबई के मालाड पश्चिम में चिंचोली फाटक के पास स्थित सेंट मैरी इंग्लिश स्कूल में हुई. फर्नांडीस ने जून 2022 में स्कूल ज्वाइन किया था. उन्होंने सहायक शिक्षक के पद पर काम किया. शुक्रवार दोपहर करीब 1 बजे यह हादसा हुआ.

उत्तर प्रदेश लोक सभा चुनाव से पहले आरक्षण पर सपा-भाजपा में होड़!

बाहर था एक पैर तभी ऊपर बढ़ने लगी थी लिफ्ट 

स्थानीय पुलिस के अनुसार शिक्षिका जेनेले फर्नांडीस दोपहर एक बजे स्कूल की इमारत की छठी मंजिल पर क्लास खत्म की. इसके बाद वह दूसरी मंजिल पर स्थित स्टाफ रूम में जाना चाहती थी. इसलिए लिफ्ट के अंदर जाने के बाद उन्होंने लिफ्ट का बटन दबा दिया. लेकिन दरवाजा बंद होने से पहले ही लिफ्ट ऊपर की तरफ बढ़ती रही. ऐसे में उनका एक पैर लिफ्ट के बाहर था और एक पैर अंदर. वह पूरी तरह से लिफ्ट के अंदर घुस ही नहीं पाई थी कि लिफ्ट सातवीं मंजिल की ओर जाने लगी.

पुलिस ने दर्ज किया केस 

लिफ्ट के ऊपर जाते ही शिक्षिका ने चिल्लाना शुरू किया, जिसके बाद स्कूल के स्टाफ उन्हें बचाने के लिए आएं. हालांकि तब तक वह बुरी तरह घायल हो चुकी थीं. उन्हें इलाज के लिए लाइफलाइन अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. वहीं इस मामले में पुलिस ने आकस्मिक मौत का केस दर्ज किया है. पुलिस लिफ्ट के मेंटेनेंस समेत अन्य बिंदुओं को लेकर जांच कर रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker