सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हुए इमरान खान, बोले-पाकिस्तान में आटा 100 रुपए लीटर

इस्लामाबाद : पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने दावा किया है कि देश में आटा 100 रुपए लीटर पहुंच गया है। इमरान खान के इस बयान के बाद सोशल मीडिया में उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है। आमतौर पर आटे का वजन किलोग्राम में किया जाता है, लेकिन इमरान खान ने इसे लीटर में बताया है।

महंगाई को लेकर दे रहे एक भाषण में इमरान खान ने कहा कि आम आदमी को जिससे सबसे ज्यादा तकलीफ हो रही है, वो है आटा। आटा दोगुना हो गया है। हमारे दौर में एक किलो आटा 50 रुपए था, आज वो कराची में 100 रुपए लीटर से ऊपर चला गया है।

स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव की तुरंत जरूरत: इमरान खान
सत्ता से बेदखल होने के बाद इमरान खान लगातार मौजूदा शाहबाज शरीफ सरकार को घेरने में लगे रहते हैं। चाहे देश में कर्ज की बात हो या फिर देश में बढ़ रही महंगाई की बात हो, इमरान हर एक मुद्दे को लोगों के बीच बड़ी ही बारीकी से रखते हैं।

इमरान खान ने महंगाई पर भाषण दे रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि अगर हम देश को कलह और अराजकता से बचाना चाहते हैं, तो स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव की तुरंत घोषणा करने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि मुझे दूसरा डर यह है कि जब तक पाकिस्तान में राजनीतिक स्थिरता नहीं आती, तब तक कोई आर्थिक स्थिरता नहीं हो सकती।

इमरान बोले, चुनाव की देरी से देश को नुकसान
इमरान खान ने कहा कि इलेक्शन में हो रही देरी से देश को नुकसान हो रहा है। अगर किसी को लगता है कि चुनावों में देरी के कारण हमारी पार्टी PTI नुकसान का सामना कर रही है, तो मैं दावा कर सकता हूं कि पाकिस्तान के इतिहास में कभी भी किसी राजनीतिक दल की इतनी लोकप्रियता नहीं थी, जितनी PTI की है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker