फजीहत: SCO समिट में पाकिस्तानी PM का इयरफोन कई बार गिरा, यह देख हंस पड़े पुतिन

ताशकंद : उज्बेकिस्तान के समरकंद में SCO समिट चल रही है। इस बैठक से पहले पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शाहबाज शरीफ रूस के राष्ट्रपति व्लादिमिर पुतिन से मिले। मीटिंग के दौरान कुछ ऐसा हुआ की शाहबाज सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए। दरअसल, मंच पर बैठे शाहबाज शरीफ ईयरफोन नहीं लगा पा रहे थे। उन्हें संघर्ष करता देख पुतिन भी हंस पड़े।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
SCO समिट से पहले शाहबाज शरीफ की पुतिन से मुलाकात का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि शाहबाज ट्रांसलेटर टूल (ईयरफोन) नहीं लगा पा रहे हैं। उनका ईयरफोन बार-बार नीचे गिरा। उन्होंने कई बार ट्रांसलेटर टूल को लगाने की कोशिश की, लेकिन नाकाम रहे। परेशान होकर उन्होंने मदद मांग ली। शाहबाज ने कहा- क्या कोई मेरी मदद कर सकता है? एक सहायक उनकी तरफ दौड़ा और ईयरफोन लगाया। लेकिन उनके कान से ईयरफोन फिर से गिर गया। यह देख पुतिन को हंसी आ गई।

SCO में मोदी का संबोधन बोले- भारत में 70 हजार स्टार्टअप, 100 से ज्यादा यूनिकॉर्न

पाकिस्तान के लोगों ने शर्मनाक बताया
शरीफ का वीडियो वायरल होते ही, सोशल मीडिया पर नेटिजन्स उनकी आलोचना करने लगे। एक यूजर ने लिखा- जो व्यक्ति खुद से ईयरफोन नहीं लगा पा रहा है वो PM की कुर्सी पर बैठा है। पाकिस्तान के पूर्व PM इमरान खान की पार्टी के कार्यकर्ताओं ने इस घटना को देश के लिए शर्मिंदगी बताया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker