ऋतिक रोशन या रणवीर सिंह, ब्रह्मास्त्र मूवी के दूसरे पार्ट में कौन निभाएगा देव का किरदार?

दिल्लीः रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की ब्रह्मास्त्र ने पांच दिनों के अंदर 150 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। 410 करोड़ रुपये के बजट में बनी यह फिल्म दुनियाभर में 250 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा का क्रेज देखने के बाद फिल्म के निर्देशक ने इसके सीक्वल ब्रह्मास्त्र पार्ट टू: शिवा पर काम करना शुरू कर दिया है। हाल ही में दिए एक साक्षात्कार के दौरान अयान मुखर्जी ने इस बात की जानकारी दी है। इतना ही नहीं उन्होंने दूसरे पार्ट की संभावित कास्ट पर भी बयान दिया है। 

बता दें कि ब्रह्मास्त्र के सिनेमाघरों में दस्तक देने से पहले से ही सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि ऋतिक रोशन या रणवीर सिंह, ब्रह्मास्त्र के दूसरे पार्ट में देव की भूमिका निभाएंगे। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर यह भी दावा किया जा रहा है कि रणबीर कपूर, पार्ट 2 में डबल रोल निभाने वाले हैं। अब अयान मुखर्जी ने इन अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी है।

अयान मुखर्जी ने मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान इन सभी अफवाहों पर विराम लगाते हुए कहा, “मैं इस वक्त इस बात का खुलासा नहीं कर सकता कि पार्ट-2 में देव की भूमिका कौन निभाएगा। हां, मैं सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा सुझाए हुए नाम पढ़ें हैं, लेकिन अभी इस रहस्य से पर्दा उठाने में समय लगेगा।”

अयान मुखर्जी ने कहा कि उन्होंने दूसरे भाग की स्क्रिप्ट फाइनल कर दी है। जिस दिन दुनिया भर के सिनेमाघरों में ब्रह्मास्त्र का पहला भाग रिलीज हुआ था उसी दिन से इसके दूसरे भाग पर काम शुरू कर दिया गया है। इस वक्त टीम लोगों से फीडबैक लेकर दूसरे भाग को और बेहतर बनाने की कोशिश कर रही है।

इतनी हुई ब्रह्मास्त्र की कमाई

डेकलेक्शन
शुक्रवार36.42 करोड़ रुपये
शनिवार42.41 करोड़ रुपये
रविवार45.66 करोड़ रुपये
सोमवार16.5 करोड़ रुपये
मंगलवार13.00 करोड़ रुपये
Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker