ये रत्न जगा सकता है आपका सोया भाग्य

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, जातक की जन्मकुंडली में किसी ग्रह के कमजोर होने पर परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। ऐसे व्यक्ति को रत्नों के जानकार या कुंडली के अनुसार रत्न धारण करने की सलाह दी जाती है।

मान्यता है कि रत्न धारण करने से जातक के जीवन की समस्याएं कम होती हैं। आज हम आपको बता रहे हैं एक ऐसे रत्न के बारे में जिसे धारण करने से नौकरी व व्यापार में आ रही परेशानियों से छुटकारा पाया जा सकता है-

टाइगर रत्न करें धारण-

रत्न ज्योतिष के अनुसार, नौकरी व व्यापार में दिक्कतों को दूर करने के लिए टाइगर रत्न पहनने की सलाह दी जाती है। इस रत्न को नौ रत्नों में शामिल नहीं किया गया है लेकिन नौकरी व व्यापार में इस रत्न के चमत्कारिक परिणाम देखने को मिलते हैं।

कैसा होता है टाइगर रत्न-

टाइगर रत्न पीले और काले रंग की धारियों वाला होता है। मान्यता है कि इसे सही ज्योतिषीय सलाह से धारण करने पर शुभ फलों की प्राप्ति होती है।

किस अंगुली में करना चाहिए धारण-

टाइगर रत्न को किसी भी महीने की शुक्ल पक्ष की अष्टमी तिथि को तर्जनी या अनामिका अंगुली में धारण करना चाहिए। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, टाइगर रत्न करियर में शीघ्र तरक्की दिलाने में मदद करता है। व्यापारियों के व्यापार को गति मिलती है। मान्यता है कि जिन जातकों को यह रत्न सूट कर जाता है, उनका भाग्योदय होता है। इस रत्न को धारण करने से मान-सम्मान में भी वृद्धि होती है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker