घर के अंदर से झुलसी हालत में मिला BJP नेता का शव, जाने क्या है मामला ?

दिल्लीः ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा क्षेत्र के एक गांव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक स्थानीय नेता की कथित तौर पर संदिग्ध परिस्थितियों में जलकर मौत हो गई। सुबह होने पर परिजनों को घटना का पता चला। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस परिवार और आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है।

रबूपुरा थाना क्षेत्र के मिर्जापुर गांव निवासी वीरपाल उर्फ पप्पन (45) भाजपा के बूथ अध्यक्ष थे। उनका पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद चल रहा है। इसी विवाद के कारण उनकी पत्नी दनकौर में जबकि पप्पन सात वर्षीय बेटी के साथ गांव में रहते थे।

थाना प्रभारी राज कुमार ने शुक्रवार को बताया कि मिर्जापुर गांव निवासी वीरेंद्र  बुधवार को परिवार के साथ अपनी बहन के यहां भात भराई के प्रोग्राम में गए थे। बुधवार रात करीब 10 बजे घर लौट आए। रात को वह घर के ऊपर बने कमरे में जाकर सो गए। गुरुवार सुबह चुनाव के लिए मतदान के समय वीरेंद्र बूथ पर नहीं पहुंचे तो भाजपा कार्यकर्ता उनके घर गए, जिसके बाद वीरेंद्र की मौत की जानकारी मिली।

सीएम योगी के निर्देश पर यूपी में दुग्ध उत्पादन बढ़ाने को एक हजार करोड़ का होगा निवेश

थाना प्रभारी ने बताया कि वीरेंद्र का शव झुलसा हुआ था। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। मामले में परिजन की ओर से अब तक कोई शिकायत नहीं की गई है। वीरेंद्र की पत्नी उनसे अलग रह रही थीं।  

यह हत्या, आत्महत्या या हादसा इस बारे में अभी कुछ पता नहीं चल सका है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ इस बारे में स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker