शहनाज गिल ने ऐसा क्या किया जो नाराज हो गए फैन, बता डाला ‘घमंडी’

बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अब घर-घर का जाना-पहचाना नाम बन चुकी हैं. शायद ही ऐसा कोई होगा, जिन्हें उनके बारे में ना पता हो. वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर ही नहीं, पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चाओं में बनी रहती हैं. शहनाज रियेलिटी शो बिग बॉस में हिस्सा लेने के बाद चर्चा में आई थीं, जहां सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी बॉन्डिंग को खूब पसंद किया गया. शहनाज अपने मासूम अंदाज से ना सिर्फ दर्शकों बल्कि सलमान खान (Salman Khan) की भी फेवरेट कंटेस्टेंट बन गईं. सोशल मीडिया पर भी उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. एक ओर जहां, फैंस के बीच उन्हें लेकर प्यार बढ़ता जा रहा है तो वहीं दूसरी तरफ अपने एक वीडियो को लेकर वह यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं.

शहनाज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में है, जिसे लेकर लोगों का कहना है कि अब शहनाज बदल गई हैं. नेटिजन्स इस वीडियो को लेकर शहनाज से अपनी नाराजगी भी जाहिर कर रहे हैं. शहनाज का यह वीडियो देखकर उनके फैंस भी अच्छा महसूस नहीं कर रहे. इनका कहना है कि अभिनेत्री में अब घमंड आ गया है और वह अब पहले जैसी नहीं रहीं.

वीडियो में शहनाज गिल सफेद आउटफिट में नजर आ रही हैं. उन्होंने सफेद क्रॉप टॉप, सफेद पैंट और सफेद ब्लेजर पहना है. जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. यूजर्स का कहना है कि अब शहनाज बदल चुकी हैं और फैंस के लिए उनका रवैया भी अब पहले जैसा नहीं रहा. यही वजह है कि अब उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. कई यूजर लगातार उन्हें निशाने पर ले रहे हैं.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker