दिल्लीः गणपति विसर्जन से वापस आते समय युवक का मर्डर

दिल्ली : दिल्ली के मंगोल पूरी में बीती रात चाकूबाजी की वारदात हुई, जिसमें 1 युवक की मौत हुई, जबकि उसके भाई घायल हो गए. घटना से इलाके में हड़कंप मच गया. हमलावर और पीड़ित पक्ष दोनों ही एक ही समुदाय के हैं. मंगोल पूरी में के-ब्लॉक में कुछ हमलावरों ने वारदात को अंजाम दिया. घटना में अरमान नाम के युवक और उसके चचेरे भाई फरदीन और मोंटी पर हमलावरों ने ताबड़तोड़ चाकू मारे. अरमान गणपति विसर्जन से अपने घर लौटा था.

परिवार के अनुसार अरमान बीए फर्स्ट इयर का छात्र था और परिवार में अकेला बेटा था. इलाके के लोगों का आरोप है कि पड़ोस में रहने वाले सैफ और कैफ नाम के दो भाई और उनके पिता शाहरूख ने साथियों के साथ किसी बात को लेकर हुए विवाद में चाकुओं से हमला कर दिया. मृतक अरमान के शव को पुलिस ने संजय गांधी हॉस्पिटल की मॉर्चरी में रखवाया है.

घटना का वीडियो आया सामने
मंगोल पूरी में शुक्रवार शाम चाकू मारकर हुई अरमान नाम के छात्र की हत्या का वीडियो रिकॉर्ड सामने आया है. मोबाइल से यह वीडियो बनाया गया है. वीडियो के अनुसार, हमलावर एक मकान के सामने अरमान को चाकू से गोद रहा है. चारों ओर चीख पुकार मची है. अरमान हमलावरों से खुद को छोड़ने और बचाने के लिए गुहार लगाता रहा, लेकिन हमलावरों ने चाकू मारना बंद नहीं किया और घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई, जबकि अरमान के चचेरे भाई फरदीन और मोंटी भी चाकूबाजी में घायल हुए है. पुलिस ने मामले में 3 आरोपियों की गिरफ्तारी की पुष्टि की है. पुलिस घटना से पहले साबिर नाम के युवक और अरमान के बीच रोड रेज को मर्डर और विवाद का कारण बता रही है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker