Horoscope Today 10 September : क्या कहते है आपके आज के सितारे जाने अपनी राशि के अनुसार

दिल्ली : जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन.

मेष राशि- मन प्रसन्न रहेगा, परन्तु बातचीत में संयत रहें। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकता है। किसी मित्र के सहयोग से किसी सम्पत्ति में निवेश कर सकते हैं। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं। परिवार में सुख-शान्ति रहेगी। कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा।शैक्षिक कार्यों पर ध्यान दें। कारोबार में किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है।

वृष राशि- दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा, परन्तु रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा। कुटुम्ब की किसी महिला से धन की प्राप्ति हो सकती है। मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव हो सकता है। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां आ सकती हैं। कारोबार की स्थिति में सुधार होगा। परिश्रम भी अधिक रहेगा।  यात्रा के योग हैं।वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है। अनियोजित खर्चों में वृद्धि होगी।

मिथुन राशि- आत्मविश्वास तो भरपूर रहेगा, परन्तु मन परेशान भी हो सकता है। वाणी का प्रभाव भी बढ़ेगा। समाज में मान-सम्मान मिलेगा। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। रहन-सहन में असहज रहेंगे। माता से धन की प्राप्ति हो सकती है। आसपास की यात्रा भी हो सकती है।आय में कमी एवं खर्च अधिक की स्थिति बढ़ सकती है। चिकित्सीय खर्च और भवन के मरम्मत पर खर्च बढ़ सकते हैं। वाणी में कठोरता रहेगी।

कर्क राशि- मन में निराशा एवं असन्तोष रहेगा। माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। सेहत का ध्यान रखें।कारोबार की स्थिति मजबूत होगी। किसी मित्र का सहयोग मिलेगा। विवादों से बचने का प्रयास करें।आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति रहेगी। भौतिक सुखों में वृद्धि होगी। नौकरी में किसी विशेष प्रयोजन से यात्रा के योग बन रहे हैं।

 पितृपक्ष के दौरान भूलकर भी न करें ये काम

सिंह राशि- आत्मविश्वास रहेगा। भवन सुख में वृद्धि हो सकती है। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। सन्तान को कष्ट होगा। मन परेशान रहेगा। धर्म के प्रति श्रद्धाभाव बढ़ सकता है। खर्च की अधिकता हो सकती है। कारोबार में परिश्रम अधिक रहेगा। सेहत का ध्यान रखें। संबंधों में मधुरता आएगी।मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे। नौकरी में जिम्मेदारियों का विस्तार एवं स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं।

कन्या राशि- पठन-पाठन में रुचि रहेगी। उच्च शिक्षा के लिए विदेश यात्रा पर जा सकते हैं। शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा, परन्तु स्वास्थ्य का ध्यान भी रखें। आत्मविश्वास बढ़ेगा। जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद रहेंगे। किसी मित्र से किसी नये कारोबार का प्रस्ताव मिल सकता है। धन प्राप्ति के योग भी बन रहे हैं।मन में शान्ति का प्रभाव रहेगा। धैर्यशीलता में कमी रहेगी। आत्मसंयत रहें। वाणी के प्रभाव में वृद्धि होगी। रुके हुए कार्य पूरे होंगे।

तुला राशि- आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। मानसिक शान्ति रहेगी, परन्तु बातचीत में सन्तुलित रहें। कारोबार के विस्तार के लिए निवेश कर सकते है। किसी बुजुर्ग से धन मिल सकता है। परिवार में सुख-शान्ति रहेगी। मान सम्मान में वृद्धि होगी। सेहत का ध्यान रखें। भाइयों का सहयोग मिलेगा।बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है। आय के स्रोत भी विकसित होंगे। कला एवं संगीत के प्रति रुझान बढ़ेगा। भवन सुख में वृद्धि हो सकती है।

रोजाना चलने से कैसे घटा सकते हैं अपना वजन

वृश्चिक राशि- मन प्रसन्न रहेगा। आत्मविश्वास बढ़ेगा। नौकरी में कार्यक्षेत्र में वृद्धि हो सकती है। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। किसी मित्र के सहयोग से रोजगार के अवसर मिल सकते हैं। परिश्रम की अधिकता रहेगी। यात्रा पर जाना हो सकता है। जीवनसाथी के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें।कारोबार की स्थिति मजबूत होगी। लाभ में वृद्धि होगी। वाहन सुख में कमी आ सकती हैं। नौकरी में इच्छा-विरूद्ध कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है।

धनु राशि- मन में नकारात्मकता का प्रभाव हो सकता है। परिवार का साथ मिलेगा। घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं। वाणी में सौम्यता रहेगी कारोबार का विस्तार होगा। लाभ के अवसर मिलेंगे। कार्यक्षेत्र में अनुकूल परिस्थितियां रहेंगी।। शैक्षिक कार्यों में सफलता रहेगी। नौकरी में बदलाव की स्थिति बन रही है। भाई-बहनों का सानिध्य एवं सहयोग मिलेगा।

मकर राशि- आत्मविश्वास तो बहुत रहेगा, परन्तु क्रोध के अतिरेक से बचें। कारोबार में वृद्धि होगी। किसी मित्र का सहयोग भी मिल सकता है। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। सन्तान के स्वास्थ्‍य में सुधार होगा।माता-पिता का सहयोग मिलेगा। खर्चों में वृद्धि होगी। स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। लाभ के अवसर मिलेंगे।मानसिक शान्ति रहेगी। शिक्षा में व्यवधान आ सकते हैं। स्वभाव में जिद्दीपन रहेगा। जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं।

कुंभ राशि- मानसिक शान्ति तो रहेगी, परन्तु मन में नकारात्मकता का प्रभाव भी हो सकता है। नौकरी में कार्यक्षेत्र में वृद्धि हो सकती है। परिश्रम अधिक रहेगा। चिकित्सीय खर्च बढ़ेंगे। धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा। परिश्रम अधिक होगा। खर्चों की अधिकता रहेगी।संतान को कष्ट होगा। धैर्यशीलता बनाए रखें। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है। जीवनसाथी को स्वास्थ्य विकार रहेंगे।

मीन राशि- शैक्षिक कार्यों में मन लगेगा, परन्तु परिणाम में कठिनाइयां भी आ सकती हैं। नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। परिश्रम अधिक रहेगा। रहन-सहन कष्टमय रहेगा। मित्रों का सहयोग मिलेगा। नौकरी में तरक्की के अवसर मिलेंगे। तरक्की के योग हैं।क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के मनोभाव हो सकते हैं। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। क्रोध एवं आवेश की अधिकता रहेगी। पारिवारिक समस्या अभी परेशान करेंगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker