सुमेरपुर: फैक्टरी प्रबंधन की धमकी से आहत गार्ड ने ट्रेन से कटकर की आत्महत्या

  • पिता ने मुकदमा दर्ज कराने की कही बात
  • प्रबंधन ने धमकी की बात से किया इनकार

भरुआ सुमेरपुर। फैक्ट्री प्रबंधन की धमकी से सहमें गार्ड ने बुधवार की रात पिता को पूरी बात बताने के उपरांत चंदपुरवा रेलवे फाटक के समीप किसी ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। अचानक हुई इस घटना से परिवार में कोहराम मच गया है। मृतक के पिता ने फैक्ट्री प्रबंधन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की बात कही है। फैक्ट्री प्रबंधन ने धमकी की बात से साफ इंकार किया है।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

थानाक्षेत्र के ग्राम मिहुना निवासी जितेंद्र यादव (26) पुत्र सूरजबली कस्बे की उद्योग नगरी में संचालित रिमझिम इस्पात लिमिटेड में बतौर गार्ड कार्य करता था। बताते हैं कि गत 30 अगस्त को एक ट्रक कंपनी से माल लेकर उन्नाव गया था। इस ट्रक का वजन जितेंद्र द्वारा कराया गया था। उन्नाव में एक टन माल अधिक निकलने के कारण जितेंद्र का 31अगस्त को गेट बंद कर दिया गया। पिता सूरजबली ने बताया कि नौकरी से निकाले जाने के बाद वह फैक्ट्री प्रबंधन के पास अपना हिसाब करने गया था। यहां पर फैक्ट्री के मैनेजर मनीष गुप्ता व मनोज गुप्ता ने हिसाब देने से इंकार कर दिया और धमकी देते हुए कहा कि ज्यादा नेतागिरी करोगे तो भट्टी में फिंकवा कर मामला ही रफा-दफा कर देंगे।

लखनऊ : डार्क वेब के जरिये रु० 400 में खरीदते थे नशीली दवा,अमेरिका में बेचते थे 400 डॉलर में 

मैनेजरों की इस धमकी के बाबत उसने अवगत कराया था और बुधवार को देर रात उसने किसी ट्रेन में से चंदपुरवा रेलवे गेट के पास आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी होने पर परिवार में कोहराम मच गया। मृतक दो भाइयों एवं एक बहन में सबसे छोटा था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। घटना की सूचना पाकर ब्लाक प्रमुख जयनारायण सिंह यादव पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे और परिजनों को सांत्वना देते हुए हर संभव मदद का आश्वासन दिया। मृतक के पिता ने फैक्ट्री के मैनेजर मनीष गुप्ता व मनोज गुप्ता पर आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराने की बात कही है। उधर दोनों मैनेजरों ने इस तरह की किसी भी धमकी की बात से साफ इनकार किया है। उन्होंने कहा कि गार्ड सिक्योरिटी के अधीन होते हैं। उनका किसी तरह का हस्तक्षेप नहीं रहता है। उनके पास जीतेंद्र नाम का कोई गार्ड मिलने नहीं आया था।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker