दिल्लीः बर्थडे पार्टी के दौरान फायरिंग, पुलिस ने 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार

दिल्ली : दिल्ली में बर्थ डे पार्टी के दौरान सेलिब्रेट्री फायरिंग की गई है. हालांकि, इस दौरान किसी को गोली नहीं लगी, लेकिन पुलिस ने अवैध हथियार और फायरिंग के आरोप में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पूरे मामले का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने यह कार्रवाई की है.

जानकारी के अनुसार, पुलिस ने वीडियो वायरल होते ही मामले की जांच पड़ताल शुरू की तो वीडियो शास्त्री पार्क इलाके का पाया गया. वीडियो में फायरिंग की घटना को साफ तौर पर देखा जा सकता था. पुलिस ने तुरंत कार्रवाई शुरू कर दी. पुलिस ने धारा 336 के तहत और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया. इसके बाद सामने आया कि पार्टी आयोजित वाला युवक विवेक उर्फ चीची है. जो शास्त्री पार्क में रहता है. उसने बर्थडे पार्टी का आयोजन किया था.

ब्रिटेन : एशिया कप में पाकिस्तान के हारने के बाद हिंदुओं के घर में घुसे हथियारबंद लोग

इसमें उसके दोस्त भी शामिल हुए थे. दोस्तों में फायरिंग करने वाले आरोपी की पहचान कुरैशी और राजा के रूप में हुई. यही नहीं, आरोपी ने जिस हथियार से गोली चलाई थी, वह अवैध हथियार से चलाई गई थी. इसके बाद वह फरार हो गया और इंटरनेट कॉलिंग के जरिए अपने दोस्तों के संपर्क कर लिया. पुलिस ने अब विवेक और मोनू को गिरफ्तार कर लिया गया है. हालांकि, वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. यह बर्थडे पार्टी 3 सितंबर को आयोजित की गई थी.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker