राष्ट्रीय ध्वज से स्कूटी साफ करना पड़ा भारी, दिल्ली पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

दिल्ली. राष्ट्रीय ध्वज का अपमान किए जाने पर दिल्ली पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें एक शख्स राष्ट्रीय ध्वज से अपनी स्कूटी साफ कर रहा था. पुलिस को इस वीडियो का पता सोशल मीडिया के माध्यम से चला. दिल्ली पुलिस के मुताबिक सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किए जाने पर संज्ञान लेते हुए एक प्राथमिकी दर्ज की है, जिसमें एक व्यक्ति राष्ट्रीय ध्वज का अपमान करते हुए दिखाई दे रहा है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. झंडा और स्कूटी बरामद कर ली गई है. आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

पुलिस ने बताया कि घटना पूर्वोत्तर दिल्ली के भजनपुरा इलाके की है. उन्होंने कहा कि उक्त व्यक्ति उत्तरी घोंडा इलाके का निवासी है. स्थानीय लोगों द्वारा घटना का एक कथित वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किए जाने के बाद मामला सामने आया.

ऑनलाइन फ़ूड एप से कर रहे थे ड्रग्स की तस्करी, 8 युवको को पुलिस ने किया गिरफ्तार

वीडियो में व्यक्ति को अपने सफेद स्कूटर को राष्ट्रीय ध्वज से साफ करते और उससे धूल झाड़ते देखा जा सकता है. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि मामले में कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है और राष्ट्रीय सम्मान के अपमान की रोकथाम अधिनियम, 1971 की धारा दो के तहत भजनपुरा पुलिस थाना में मामला दर्ज किया गया है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker