क्लास में बच्चे कर रहे थे लड़ाई, आवाज़ सुन दौड़ते हुए पहुंची टीचर, भावुक कर देगा वीडियो

महाराष्ट्र के एक स्कूल में एक टीचर को टीचर्स डे पर उस समय दिल छू लेने वाला सरप्राइज़ मिला, जब उनके छात्रों ने जानबूझकर लड़ाई का नाटक किया और बदले में उन्हें मज़ेदार सरप्राइज़ दिया. इसका एक वीडियो कराड में जयवंत इंटरनेशनल स्कूल की 10वीं कक्षा की छात्रा सरगम ​​द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किया गया था और 54 मिलियन से अधिक बार देखा गया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

क्लिप में दिखाया गया है कि कुछ स्टूडेंट्स, टीचर को अचानक आकर बताते हैं कि क्लास में लड़ाई हो रही है, ये सुनते ही टीचर भागते हुए क्लास की ओर जाती हैं, हालाँकि, जैसे ही वह दरवाजे के अंदर घुसी, उनका स्वागत झगड़े के साथ नहीं, बल्कि उन्हें खूबसूरत सा सरप्राइज देकर किया जाता है. बच्चे उन्हें फूलों का गुलदस्ता भी देते हैं और ज़ोर से टीचर के लिए तालियां बजाते हैं.

सरप्राइज़ देखकर टीचर का गुस्सा और हैरानी तुरंत ही खुशी में बदल गई क्योंकि उन्हें एहसास हुआ कि यह सब छात्रों ने उन्हें सरप्राइज़ देने के लिए ही किया था. सोशल मीडिया यूजर्स ने वायरल वीडियो के कमेंट सेक्शन में टीचर और स्टूडेंट्स दोनों की तारीफ की. एक यूजर ने कहा, “जिस तरह से वह कक्षा की ओर दौड़ी, उससे पता चलता है कि वह कितनी परवाह करती है,” जबकि एक अन्य यूजर ने कहा, “वह इस आश्चर्य के हर हिस्से की हकदार थी – ऐसा समर्पण.”

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker