अखिलेश यादव के बयान का जवाब देते हुए सीएम योगी ने किया पलटवार

सीएम योगी ने गुरुवार को सौगातों की बारिश की तो विपक्ष पर बरसे भी। उन्होंने अखिलेश और सपा पर खूब हमला बोला। उन्होंने अखिलेश यादव के बयान का जवाब देते हुए कहा कि माफिया के आगे नाक रगड़ने वाले आज साधु-संतों को माफिया कहते हैं। योगी ने कहा कि अयोध्या में दीया जलने से सपा मुखिया और पाकिस्तान को परेशानी होती है। उन्होंने कहा-जैसे कुत्ते की दुम सीधी नहीं हो सकती, वैसे ही सपा के गुंडे सीधे नहीं हो सकते है।

योगी ने कहा कि अयोध्या में हर साल होने वाले दीपोत्सव से रामभक्तों को खुशी होती है। दीपोत्सव से सिर्फ दो लोगों को तकलीफ होती है एक सपा के मुखिया को और दूसरे पाकिस्तान को।  उन्होंने कहा कि पाकिस्तान को पता है कि अयोध्या में जलने वाला दीया पाकिस्तान को नेस्तनाबूत कर सकता है। वहीं अयोध्या में हो रहे दीपोत्सव से सपा को इसलिए तकलीफ होती है क्योंकि ये अंधेरे में रहने के अभ्यस्त हैं क्योंकि अंधेरे में ही डकैती डालने का काम करते हैं।  

योगी ने कहा जिन लोगों ने अयोध्या को रामभक्तों के लहू से सींचा वो जमीन घोटाले का आरोप लगा रहे हैं। उन्होंने कहा कि कहा कि जितने अपराध में लिप्त माफिया हैं सब सपा में पदाधिकारी थे। उन्होंने कहा कि आज यूपी में 15 करोड़ को मुफ्त राशन दिया जा रहा है। पहले सपा के माफिया खा जाते थे। पहले बबुआ बारह बजे तक सोता था,उसके गुर्गे प्रदेश लूटते थे। दिवाली पर फिर भरा सिलेंडर उज्ज्वला योजना में मिलेगा।

उन्होंने कहा कि भाजपा की डबल इंजन की सरकार द्धारा किए जा रहे कार्यों की सूची पेश कर दी। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार बिना भेदभाव के विकास के कार्यों को हर गांव गरीब के घर तक पहुंचाने का कार्य करती है।

उत्तर प्रदेश आज विकास की पावर में देश की आर्थिक विकास का ग्रोथ इंजन बनाकर हो गया है। प्रधानमंत्री मोदी की विजन के अनुसार उनके नेतृत्व में पिछले 10 वर्षों के अंदर विकास के कार्यों को इसी गति से आगे बढ़ाने का कार्य किया।

इससे पहले गुरुवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अयोध्या दौरे पर पहुंचे। इस दौरान सीएम ने मिल्कीपुर के विद्या मंदिर इंटर कालेज में 83 करोड़ की 37 योजनाओं का लोकार्पण किया। इसके साथ ही 921 करोड़ की 46 योजनाओं का बटन दबाकर शिलान्यास भी किया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker