PAK के रक्षा मंत्री का दिखा कांग्रेस-NC गठबंधन का प्रेम, अमित शाह ने जमकर बोला हमला

पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ ने आर्टिकल 370 को लेकर बयान दिया है। ख्वाजा आसिफ ने कहा है कि जम्मू-कश्मीर में आर्टिकल 370 की बहाली पर पाकिस्तान, कांग्रेस और नेशनल कॉन्फ्रेंस के साथ है। भाजपा ने पाकिस्तान के रक्षा मंत्री के बयान को लेकर कांग्रेस और नेशनल कॉन्फ्रेंस गठबंधन पर हमला बोला है।

अमित शाह ने कांग्रेस पर साधा निशाना

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा,” पाकिस्तान के रक्षा मंत्री का आर्टिकल 370 और 35A पर कांग्रेस और JKNC के समर्थन की बात ने एक बार फिर कांग्रेस को एक्सपोज कर दिया है। इस बयान ने पुनः यह स्पष्ट कर दिया है कि कांग्रेस और पाकिस्तान के इरादे भी एक हैं और एजेंडा भी। पिछले कुछ वर्षों से राहुल गांधी देशवासियों की भावनाओं को आहत करते हुए हर एक भारत विरोधी ताकतों के साथ खड़े रहे हैं।

अमित शाह ने आगे कहा,”एयर स्ट्राइक व सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगने हों, या भारतीय सेना के बारे में आपत्तिजनक बातें करना हो, राहुल गांधी की कांग्रेस पार्टी और पाकिस्तान के सुर हमेशा एक रहे हैं और कांग्रेस का हाथ हमेशा देशविरोधी शक्तियों के साथ रहा है।

लेकिन, कांग्रेस पार्टी और पाकिस्तान यह भूल जाते हैं कि केंद्र में मोदी सरकार है, इसलिए कश्मीर में न तो आर्टिकल 370 वापस आने वाला है और न ही आतंकवाद।”

समझिए क्या है पूरा मामला?

दरअसल,पाकिस्तान के जियो न्यूज पर हामिद मीर की कैपिटल टॉक पर पाक रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ पहुंचे थे। जहां यह पूछे जाने पर कि क्या जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 और 35ए की बहाली पर पाकिस्तान और नेशनल कॉन्फ्रेंस-कांग्रेस गठबंधन एकमत हैं।

उन्होंने कहा कि बिल्कुल, यहां तक ​​कि हमारी मांग भी यही है। कांग्रेस और नेशनल कॉन्फ्रेंस गठबंधन के अनुच्छेद 370 और 35ए को बहाल करने के मुद्दे पर पाकिस्तान उनके साथ है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker