बिहार के सहरसा में नाबालिग लड़की से गैंगरेप, पुलिस ने FIR की दर्ज

बिहार के सहरसा जिले में चलती कार में नाबालिग लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया कि 14 वर्षीय लड़की को बहला-फुसला कार में बैठा लिया। और फिर तीन लोगों ने चलती कार में सामूहिक बलात्कार किया। इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है और कार चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही कार भी जब्त कर ली गई है। पीड़िता की मेडिकल जांच कराई जा रही है।

वारदात 14 सितंबर को सदर थाना इलाके में हुई थी। पीड़िता सड़क किनारे खेत में बकरियां चरा रही थी, तभी कार चालक सहित तीन लोगों ने उसे जबरन कार के अंदर बैठा लिया। और कथित तौर पर एक-एक करके उसके साथ बलात्कार किया। पीड़िता और उसके परिवार ने दो दिन बाद शिकायत दर्ज कराने की हिम्मत जुटाई और पुलिस से संपर्क किया।

पुलिस ने बताया कि कार में ड्राइवर समेत तीन लोग सवार थे और उन्होंने चलती कार में उसके साथ बारी-बारी से रेप किया। पीड़िता जब चिल्लाती थी, तो आरोपी कार में लगे म्यूजिक सिस्टम की आवाज तेज कर देते थे। ताकि आवाज कार के बाहर न जाए। 14 सितंबर की देर शाम पीड़िता को आरोपी उसके घर के पास छोड़ गए। पीड़िता ने बिट्टू कुमार और अंकुश कुमार के रूप में दो लोगों की पहचान की है, दोनों की उम्र 25 से 30 साल के बीच है और दोनों पीड़िता के पास के गांव के निवासी हैं।

पीड़िता ने पुलिस को बताया, कि आरोपियों ने यह बात किसी को बताने पर परिवार के सभी सदस्यों को मार डालने की धमकी दी थी। जिसके बाद पीड़िता ने पुलिस थाने में शिकायत करने की ठानी, इस उम्मीद के साथ कि उसे न्याय मिलेगा। पुलिस ने बताया कि लड़की आरोपी की परिचित थी. इसलिए वो आरोपी का असली मकसद समझ नहीं पाई। हालांकि पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

एसएचओ सुबोध कुमार ने कहा, कि हमने आरोपियों के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) की धारा 70 (2) के तहत महिला के साथ सामूहिक बलात्कार, धारा 18 और POCSO अधिनियम की धारा 4 और 6 के तहत शिकायत दर्ज की है। जिस कार में पीड़िता के साथ गैंगरेप हुआ था, उस कार को भी बरामद कर लिया गया है। ड्राइवर के अलावा अन्य दो आरोपियों की तलाश तेज है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker