दिल्ली के आदर्श नगर में पोते ने की 93 वर्षीय दादा की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

उत्तर पश्चिमी दिल्ली के आदर्श नगर में एक पोते ने अपने 93 वर्षीय दादा की हत्या कर दी।बताया जाता है कि किराएदार को लेकर बातों ही बातों में भड़के विवाद में आरोपी पोते ने अपने 93 वर्षीय दादा पर जानलेवा हमला किया। इस हमले में बुजुर्ग बुरी तरह घायल हो गया। बुजुर्ग व्यक्ति को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन मंगलवार को उनकी मौत हो गई। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपी पोता फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दादा की किराएदार से बात गुजरी नागवार

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पीड़ित और आरोपी दोनों उत्तर पश्चिमी दिल्ली इलाके के निवासी हैं। झगड़े की शुरुआत सोमवार को तब शुरू हुई जब दादा ने किराएदार से बात की। इससे पोता परेशान हो गया। पोते ने कहा कि किराएदार के साथ कोई भी मुद्दा दादा नहीं सुलझाएंगे। वह खुद इसे डील करेगा। इसको लेकर दोनों में बहस होने लगी जो देखते ही देखते हिंसा में बदल गई। इस दौरान पोते ने दादा पर घातक हमला कर दिया।

चोरी की स्कूटी पर अदालत पहुंचा चोर, गिरफ्तार

वहीं शाहदरा जिला एसटीएफ ने सोमवार को एक चोर को गिरफ्तार किया जो अदालत में चोरी के एक मामले की सुनवाई के लिए चोरी की ही स्कूटी से अदालत पहुंचा था। आरोपी की निशानदेही पर कुल पांच दोपहिया वाहन बरामद हुए हैं। पुलिस उपायुक्त सुरेंद्र चौधरी ने बताया कि जांच में आरोपी के खिलाफ हत्या, लूट और वाहनचोरी के कुल 11 आपराधिक मामले दर्ज मिले हैं। आरोपी की पहचान अमित शर्मा उर्फ भोला के रूप में हुई है। साल 2010 में अपने गुर्गों के साथ मिलकर ऑटो लूटने के दौरान चालक की हत्या कर दी थी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker