पटना में झमाझम के बाद सड़कें डूबीं, इन जिलों में भी भारी बारिश का अलर्ट

बिहार की राजधानी पटना में बुधवार को झमाझम बारिश के बाद कई इलाकों में जलजमाव हो गया। शहर की प्रमुख सड़कों पर घुटने तक पानी जमा हो गया। इससे वाहन चालकों और राहगीरों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा। मौसम विभाग ने तात्कालिक ऑरेंज अलर्ट जारी कर पटना समेत वैशाली, सारण और कटिहार जिले में दोपहर बाद तक भारी बारिश और वज्रपात की आशंका जताई है। अन्य कई जिलों में येलो अलर्ट भी जारी किया गया है।

जानकारी के मुताबिक राजधानी पटना समेत आसपास के इलाकों में बुधवार को दोपहर में मौसम बदल गया। तेज हवाओं के साथ शहर में बारिश का दौर शुरू हो गया। इससे लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिली।

कुछ ही देर के बाद शहर की सड़कें पानी में डूब गईं। अटल पथ, करबिगहिया स्टेशन, आर ब्लॉक समेत शहर की अन्य प्रमुख सड़कों पर जलजमाव हो गया। नेहरू नगर में नाले का पानी घरों तक आ गया। इससे लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

मौसम विभाग ने बुधवार दोपहर में तात्कालिक येलो अलर्ट जारी कर गोपालगंज, मुजफ्फरपुर, अरवल, जहानाबाद, गया, दरभंगा, कैमूर, रोहतास, बक्सर, नालंदा, नवादा, शेखपुरा और लखीसराय जिले के कुछ इलाकों में बारिश और ठनका गिरने की आशंका जताई है। खराब मौसम में लोगों से सतर्कता बरतने और सुरक्षित स्थान पर शरण लेने की अपील की गई है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker