चलती स्कूटी पर पीछे उल्टा बैठकर पोज़ बना रही थी छोटी बच्ची, वीडियो देख भड़के यूजर्स

स्कूटर पर एक शख्स के पीछे खुशी से पोज देती एक छोटी बच्ची का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जहां वीडियो ने कई यूजर्स को लड़की की खुशी से मंत्रमुग्ध कर दिया, वहीं बाकी ने ऐसी सवारी की सुरक्षा पर सवाल उठाए. वीडियो में, जिसे इंस्टाग्राम और एक्स जैसे प्लेटफार्मों पर साझा किया गया है, लड़की को उसके पीछे चल रही एक कार की चमकती डिपर लाइट पर खुशी से रिएक्ट करते हुए दिखाया गया है. लाइट की हर झिलमिलाहट के साथ बच्ची पोज़ बनाती नज़र आ रही है.

वीडियो को लोकेश नायडू नाम के यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जहां इसे 4 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा गया है. जहां लड़की की खुशी की भावना ने ऑनलाइन बहुत से दिलों को पिघला दिया, कई दर्शकों ने इस तरह से स्कूटर पर सवारी करने के संभावित खतरों के बारे में चिंता ज़ाहिर की.

एक यूजर ने कमेंट में लिखा, “दिन का सबसे बढ़िया वीडियो.” दूसरे ने लिखा, “उम्मीद है कि वह हमेशा इसी तरह मुस्कुराती रहेगी.” ई-कॉमर्स कंपनी नायका ने भी वीडियो पर प्रतिक्रिया ज़ाहिर करते हुए कहा, “कोई हाइलाइटर नजर नहीं आ रहा क्योंकि उसकी मुस्कान पहले से ही काफी चमक रही है.”

वहीं कुछ कमेंट्स पीछे की ओर बैठने के जोखिमों पर प्रकाश डालते हैं. जैसे एक यूजर ने कहा- “वह बहुत प्यारी है, लेकिन साथ ही, यह बहुत खतरनाक भी है. एक छोटा सा असंतुलन बहुत बड़ा प्रभाव डाल सकता है.” दूसरे ने लिखा, “किसी भी चीज़ से अधिक, यातायात नियम और विनियम महत्वपूर्ण हैं.” तीसरे ने लिखा- “यह बहुत खतरनाक है! पूरी तरह असुरक्षित.” चौथे ने लिखा- “यह सही नहीं है कि वह इस तरह बैठी है.” इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker