डांस और लात-घूंसों के बाद अब सरेआम मेट्रो में चलती चप्पलों का वीडियो हुआ वायरल, आप भी देंखे…

रील के इस जमाने में ऐसा लगता है मानो दिल्ली मेट्रो रीलबाजों का ठिकाना बन चुका है. आए दिन दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) से जुड़े एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते रहते हैं, जिनमें कभी कोई ठुमके लगाते हुए जबरदस्त डांस करते नजर आता है, तो कभी सीट के लिए एक-दूसरे से भिड़ते नजर आता है, लेकिन अब लात-घूंसे से ऊपर सरेआम मेट्रो में चलती चप्पलों का वीडियो लोगों का ध्यान खींच रहा है, जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स ने भी अपना सिर पकड़ लिया है. इस वीडियो को देखकर लोग कहने को मजबूर हो गए हैं कि, दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro viral video) में आपका स्वागत है…ये देखिए हाल.

मेट्रो में हुई लड़ाई

हाल ही में दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro Fight video) में ऐसा क्लेश हुआ कि पलक झपकते ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इन दिनों चर्चा में बने इस वीडियो को देख चुके यूजर्स जमकर मजाकिया कमेंट कर रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, पहले तो सबकुछ नॉर्मल चल रहा था, लेकिन अचानक से दो लोगों के बीच कुछ ऐसा हुआ कि लोग पलक झपकना ही भूल गए. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक शख्स ने पैर से चप्पल निकाली और दूसरे यात्री के गाल पर रसीद कर दी. देखते ही देखते कलेश इतना बढ़ गया कि बीच-बचाव की जरूरत आन पड़ी. बावजूद इसके आसपास मौजूद लोग सिर्फ तमाशा देखते हुए मौज लेते रहे. वीडियो के आखिर में एक शख्स चप्पल मार रहे शख्स को रोकने की कोशिश करता नजर आता है. 

माइक्रोब्लॉगिंग साइट X पर इस वीडियो को @gharkekalesh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. 30 जुलाई को पोस्ट किए गए इस वीडियो के कैप्शन में लिखा हैं, ‘दिल्ली मेट्रो (Metro Mai Ladai) के अंदर दो लोगों के बीच हुआ कलेश.’ इस वीडियो को अब तक 1.6 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं, जबकि तीन हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, ब्रॉन्ज मेडल भी नहीं मिलेगा इसे तो. दूसरे यूजर ने लिखा, दिल्ली मेट्रो में मनोरंजन नहीं रूकना चाहिए. तीसरे यूजर ने लिखा, सिक्योरिटी गार्ड कुछ नहीं करते. फिलहाल इसकी पुष्टी नहीं हुई है कि यह वीडियो कब और मेट्रो की किस लाइन में फिल्माया गया है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker