लापरवाह बाइक सवार बना रहे थे रील, संतुलन बिगड़ने से साइकिल से हुई टक्कर, बुजुर्ग की मौत

गया-राजगीर एनएच 82 पर बाइक सवार की लापरवाही के कारण एक बेगुनाह वृद्ध को अपनी जान गवानी पड़ी। बाइक पर सवार यूवक गलत लेन पर चल रहे थे। चलती गाड़ी पर रील बनाने के कारण बाइक का संतुलन बिगड़ा और साइकिल से भिड़ गए। टक्कर इतनी भीषण थी कि साइकिल सवार वृद्ध की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान धरमपुर निवासी 70 वर्षीय रामेश्वर यादव के रूप में की गई। वह दूध पहुंचाकर वापस घर लौट रहे थे।

मृतक के पुत्र योगेन्द्र यादव ने बताया कि वह दूध पहुंचाकर वापस अपनी साइकिल से एरू होते हुए घर आ रहे थे। इसी बीच लेन में गलत साइड से तीन बाइक पर सवार युवकों का समूह वीडियो बना रहा था, जिसमें बाईक सवारों ने संतुलन खो दिया और मेरे पिताजी के साइकिल में टक्कर मार दी। हादसे में उनका हाथ-पैर टूट गया और सिर पर गंभीर चोट लगने से मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे में तीन बाइक सवार घायल हुए हैं। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक सवार भी गंभीर रूप से घायल हो गया था। सूचना के बाद स्थल पर पहुंचे पुलिस बल ने समाजसेवियों के सहयोग से शव को पोस्टमार्टम के लिए एएनएमसीएच भेजा दिया।  बाकी  सभी को इलाज के लिये सीएचसी लाया गया। वहां उनको प्राथमिक उपचार के बाद एएनएमसीएच रेफर कर दिया गया। जख्मी युवकों में वजीरगंज भरेती निवासी 18 वर्षीय मो. राजा, मो. कारू व वजीरगंज के रिंटु कुमार शामिल हैं। चिकित्सक के अनुसार मो. राजा की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है। इस दरम्यान आधा घंटे तक दुर्घटना वाले लेन में आवागमन बाधित रहा। थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार वर्मा ने बताया कि घटना में शामिल दो बाइक को बरामद कर थाना परिसर में लाया गया है। पीड़ित परिजन से आवेदन मिलने के बाद उसी अनुसार मामला दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker