दिल्ली के पटेल नगर में करंट लगने से UPSC के छात्र की मौत, स्वाति मालीवाल ने कही यह बात

दिल्ली के पटेल नगर इलाके में सोमवार को हुई वर्षा के बाद एक यूपीएससी छात्र की सड़क पर करंट लगने से मौत हो गई। इस घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है। जानकारी के अनुसार छात्र यूपीएससी की तैयारी कर रहा था।

जानकारी के मुताबिक, कल सोमवार दोपहर करीब 2.43 बजे पुलिस थाना रंजीत नगर में सूचना मिली कि पावर जिम, पटेल नगर मेट्रो स्टेशन के पास एक व्यक्ति बिजली के करंट के कारण लोहे के गेट से चिपका हुआ है।

मौके पर पहुंचने पर पता चला कि पीड़ित लोहे के गेट में करंट के कारण करंट की चपेट में आ गया था। सड़क पर पानी भी जमा था। पीड़ित को आरएमएल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पीड़ित की पहचान 26 वर्षीय नीलेश राय के रूप में हुई है। वह यहां पीजी में रहता था और यूपीएससी परीक्षा की तैयारी कर रहा था। थाना रंजीत नगर में धारा 106(1), 285 बीएनएस के तहत मामला दर्ज किया गया है। फोरेंसिक टीमें घटनास्थल का दौरा कर रही हैं और आगे की जांच जारी है।

जिम्मेदार पर तुरंत हो कार्रवाई- स्वाति मालीवाल

आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए सरकारी सिस्टम पर हमला बोला है।

दिल्ली के पटेल नगर में एक यूपीएससी छात्र की बारिश के बाद सड़क पर करंट लगने से मौत हो गई। ये कोई दुर्घटना नहीं, सरकारी सिस्टम की नाकामी द्वारा की गई हत्या है। आम नागरिकों की जान की कोई कीमत नहीं है? उस बच्चे के मां-बाप को क्या जवाब मिलेगा? सड़क पर चलने से मौत हो गई, सॉरी? इस घटना में एफआईआर दर्ज होनी चाहिए एवं सभी जिम्मेदार पर तुरंत कार्रवाई होनी चाहिए।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker